फंदा लगाकर की आत्महत्या

By: Jan 29th, 2023 12:54 am

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन, खाकी ने कब्जे में लिया शव
निजी संवाददाता- जुखाला
थाना बरमाणा के अंतर्गत पुलिस चौकी नम्होल के अंतर्गत युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान साहिल (26) निवासी थरला के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। देररात युवक द्वारा पंखे से रस्सी का प्रयोग कर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना नम्होल पुलिस को मिली। पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में पोस्टमार्टम करवाया। बताया जा रहा है कि परिजन युवक को इससे पहले सीएचसी मार्कंड ले गए।

वहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, अभी तक युवक द्वारा आत्महत्या को लेकर कारणों का पता नहीं चल पाया है। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस आत्महत्या के कारणों के बारे में जांच कर रही है। बहरहाल, पुलिस चौकी नम्होल के अंतर्गत युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान साहिल (26) निवासी थरला के तौर पर हुई है।

बरमाणा से नाबालिगा लापता, छानबीन में जुटी पुलिस
बरमाणा। थाना बरमाणा के अंतर्गत स्कूल गई नाबालिग छात्रा लापता हो गई है। परिजनों ने अपनी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि नाबालिग बरमाणा के निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में शिक्षा ग्रहण कर रही है। नाबालिगा हर रोज की तरह स्कूल गई थी। लेकिन शाम तक अपने घर वापस नहीं पहुंची। जिसके चलते परिजनों ने अपनी शिकायत बरमाणा थाना में दर्ज करवाई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App