आज होंगे ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन

By: Feb 20th, 2023 12:19 am

कुल्लू के अटल सदन में होगी हुनर की परख, युवतियों के लिए मॉडलिंग के क्षेत्र में सुनहरा मौका

कार्यालय संवाददाता-कुल्लू
प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित लोकप्रिय सौंदर्य प्रतियोगिता मिस हिमाचल का कारवां कुल्लू पहुंचा। हिमाचल में मॉडलिंग के क्षेत्र में रियर बनाने की इच्छुक युवतियों के लिए सुनहरा मौका दिया जा रहा है। प्रदेशभर में इस प्रतियोगिता के लिए युवतियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित किए जा रहे पॉपुलर इवेंट मिस हिमाचल के मुख्य प्रयोजक अरनी यूनिवर्सिटी व सह प्रयोजक डाबर आमला हेयर आयल है। बता दें कि ऑडिशन सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएंगे। प्रतिभागियों को इससे पहले आयोजन स्थल पर ही अपना रजिस्ट्रशन करवाना होगा। दिव्य हिमाचल के इस मेगा इवेंट के ऑडिशन को लेकर मॉडलिंग के क्षेत्र में रुचि रखने वालों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को कुल्लू स्थित अटल सदन में मिस हिमाचल ऑडिशन के दौरान रैंप सजेगा। जिसमें प्रतिभागी मॉडलिंग व टेलेंट का प्रदर्शन कर मेगा इवेंट मिस हिमाचल में एंट्री कर सकेंगे।

निर्णायक मंडल प्रतिभागियों में से बेहतर मॉडलस का चयन कर उन्हें अगले राउंड में भेजेंगे। ऑडिशन में प्रतिभागियों को फैशन, मॉडलिंग और कैटवॉक के बारे में निणार्यक मंडल द्वारा विस्तार से जानकारी दी जाएगी। ऑडिशन में युवतियों को तीन राउंड से गुजरना पड़ेगा। कैटवॉक, इंट्रोडक्शन और सवाल-जवाब के तीन राउंड में युवतियों की कड़ी परीक्षा होगी। इस दौरान निणार्यक मंडल युवतियों के हुनर परखने को संगीत, डांस और अन्य परीक्षाएं भी लेगा। दिव्य हिमाचल के इस मेगा इवेंट हिमाचल के ऑडिशन को लेकर जबरदस्त उत्साह है। बता दें कि जिला कुल्लू में मिस हिमाचल का ऑडिशन 20 फरवरी सोमवार को अटल सदन में होगा।

‘दिव्य हिमाचल’ वेब टीवी पर लाइव देखें ऑडिशन
कुल्लू में होने वाले मिस हिमाचल-2023 ऑडिशन को ‘दिव्य हिमाचल’ वेब टीवी में भी लाइव दिखाया जाएगा। ऐसे में प्रदेश भर के लोग व आगामी समय में फैशन व मॉडलिंग में करियर बनाने वाली युवतियां दिव्य हिमाचल फेसबुक टीवी के पेज को लाइक करके ऑडिशन को देख सकेंगी। ऑडिशन के लिए यहां करें संपर्क शालिनी रॉय भारद्वाज-94182-04390


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App