CHARAS: कुल्लू मेें चार चरस तस्कर गिरफ्तार, तीन मामलों में डेढ़ किलो से ज्यादा काला सोना जब्त

By: Feb 27th, 2023 10:31 am

जिला कुल्लू में पुलिस ने विभिन्न जगहों पर नाकाबंदी कर चरस तस्करी करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीन मामलों में कुल 1 किलो 555 ग्राम चरस बरामद की है। एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस थाना बंजार, सैंज एवं भुंतर के अधिकार क्षेत्र में एनडीपीएस के तीन मामले दर्ज किए गए हैं, जिसमें चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने थाना बंजार के तहत आते क्षेत्र में 42 वर्षीय प्रेम सिंह निवासी भुआरा कलवारी जिला कुल्लू के कब्जे से 1 किलो 45 ग्राम चरस बरामद की है।

जजुराना होटल पार्किंग के पास देहुरी में पेट्रोलिंग के दौरान व्यक्ति से चरस बरामद की है, वहीं थाना सैंज के अधिकार क्षेत्र में 35 वर्षीय संजय निवासी निवासी बी ब्लॉक, गोपालनगर नजफगढ़, दक्षिण पश्चिम दिल्ली और 44 वर्षीय जय चंद निवासी मायागढ़ जिला कुल्लू के कब्जे से 254 ग्राम चरस बरामद की है। यह चरस पुलिस ने ढोगी चौक पर नाकाबंदी के दौरान वाहन की चेकिंग के दौरान बरामद की है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रखी है।

एसपी ने बताया कि वहीं भुंतर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 26 वर्षीय साहिल निवासी चनेट्टी फतेहपुर तहसील जगाधरी जिला यमुनानगर के कब्जे से 256 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस सिउंड के पास पेट्रोलिंग पर थी। इस दौरान इस व्यक्ति को दौरान। आरोपी को चरस के साथ धर दबोचा गया। एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के मामले दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह चरस किससे खरीदी थी और आगे किसी सप्लाई की जानी थी, पुलिस इसकी भी गहनता से जांच कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App