हमीरपुर पहुंची नौसेना मुख्यालय दिल्ली से CRSO की टीम, टाउन हॉल में सुनी कर्मियों की समस्याएं

By: Feb 13th, 2023 2:33 pm

हमीरपुर। नौसेना मुख्यालय दिल्ली से सीआरएसओ स्टाफ की एक टीम ने सोमवार को हमीरपुर का दौरा किया तथा टाउन हॉल में सेवानिवृत्त कर्मचारियों की समस्याओं को सुना। नौसेना के कर्नल संजय चंबियाल ने सेवानिवृत्त अधिकारियों तथा कर्मचारियों की समस्याएं सुनने के लिए हमीरपुर के टाउन हॉल में एक मीटिंग की अध्यक्षता की।

बैठक में नौसेना से सेवानिवृत्त अधिकारी तथा कर्मचारी मौजूद रहे तथा उन्होंने अपनी समस्याओं के बारे में अधिकारी को अवगत करवाया। इस दौरान स्पर्श के माध्यम से की जा रही पेंशन की अदायगी को लेकर भी बात की गई। हाल ही में स्पर्श योजना के तहत पेंशन की अदायगी पूर्व सैनिकों को की जा रही है। योजना की पूरी जानकारी उपलब्ध करवाने के साथ अन्य बातों पर भी विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में मौजूद सेवानिवृत्त अधिकारी तथा कर्मचारियों ने अपनी अपनी समस्याओं को कर्नल संजय चंबियाल के समक्ष रखा। अधिकारी ने कुछ समस्याओं का मौके पर ही समाधान सुनिश्चित किया तथा अन्य समस्याओं को नौसेना के समक्ष ले जाने का वायदा किया। बैठक के दौरान 80 साल आयु से अधिक के पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया गया। पूर्व सैनिक लीग के सदस्य ओपी शर्मा ने बताया कि टाउन हॉल में आयोजित बैठक का मुख्य उद्देश्य नौसेना से सेवानिवृत्त अधिकारी तथा कर्मचारियों की समस्याओं को सुना था। उन्होंने बताया कि इस दौरान कई समस्याएं अधिकारी के ध्यान में लाई गई। अधिकारी के माध्यम से भी इन समस्याओं के समाधान को सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App