शिमला में पकड़ा दो लाख का चिट्टा; बाहरी राज्य से ला रहे थे खेप, आठ तस्करों पर केस दर्ज

By: Feb 27th, 2023 4:13 pm

स्टाफ रिपोर्टर-शिमला

शिमला। शिमला पुलिस ने बीते 24 घंटे में चिट्टा माफिया पर कार्रवाई करते हुए आठ नशा तस्करों को दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों से करीब दो लाख रुपए की कीमत का करीब 60 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। शहर में जगह-जगह लगाए गए नाके के दौरान यह कार्रवाई की है। पुलिस ने इस दौरान चिट्टा तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि यह नशा तस्कर बाहरी राज्यों से सप्लाई शिमला आ रही थी। शिमला पुलिस की एसआईयू टीम ने तारादेवी के पास नाका लगाकर 40.13 ग्राम चि_ा पकड़ा। उक्त कार सोलन से शिमला आ रही थी। इसे चैकिंग के लिए रोका गया तो इसमें से चिट्टा बरामद हुआ। दिवेश ठाकुर निवासी टूटी कंडी शिमला को पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा शिमला के ठियोग में भी पुलिस ने तीन नशा तस्करों को पकड़ा है।

पुलिस ने इनसे 17.90 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। आरोपियों की पहचान आशु वर्मा, कर्म सिंह ठाकुर, निहाल वर्मा निवासी ठियोग के रूप हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, शिमला के पुलिस लाइन भराड़ी के पास पुलिस ने एक गाड़ी से चैकिंग के दौरान 3.98 ग्राम चिट्टा मिला। आरोपियों की पहचान शशि वर्मा, जसप्रीत सिंह, विवेक ठाकुर और विनय कुमार सभी निवासी शिमला के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों के बैकवर्ड लिंकेज भी खंगाल रही है। उधर, एसपी संजीव गांधी का कहना है कि पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत के केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App