हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन दि नाइल में नजर आएंंगे अली फजल

By: Jan 15th, 2022 12:02 am

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अली फजल ने अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन दि नाइल से अपने किरदार का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अली फजल बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं। अली फजल जल्द ही हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन दि नाइल में नजर आने वाले हैं।

अली फजल ने इस फिल्म से अपने किरदार का पोस्टर साझा किया और फैंस को बताया कि डेथ ऑन दि नाइल की रिलीज में सिर्फ एक महीना बाकी है। अली के इस पोस्टर को उनकी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने भी शेयर किया। ऋचा चड्ढा ने अली फजल के इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया और अली के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया।

ऋचा चड्ढा ने अली पर प्यार जताते हुए कैप्शन में लिखा कि तेरे जैसा स्टार कहा, मेरी जान मेरी शान। गर्व से भरी हुईं मैं आप सभी के साथ कजिन एंड्र्यू का पोस्टर शेयर कर रही हूं, जिन्हें आपने अब तक अब्दुल या गुड्डू पंडित और लोबो या फिर जफर भाई के रूप में ही देखा है।मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और बहुत खुश हूं कि दुनिया यह देख पा रही है।

जब हम मिले थे, तब आप साइकिल पर थे और मैं आई-10 में, तब से अब तक का सफर बहुत ही कठिन रहा और आगे भी रहेगा, लेकिन मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहती। ऋचा ने लिखा कि तुम्हें पता है, इसमें सबसे खूबसूरत चीज क्या है कि तुमने अपनी शख्सियत खुद बनाई है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे मेरे पार्टनर, लवर, सबसे अच्छे दोस्त और सोलमेट पर बहुत ज्यादा गर्व है। साल 2022 सभी के लिए मैजिक भरा होने वाला है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App