अंडर-23 नार्थ जोन को महिला टीम की घोषणा

By: Jan 22nd, 2017 12:04 am

धर्मशाला— हिमाचल प्रदेश क्रिकेट ऐसोसिएशन ने एकदिवसीय अंडर-23 महिला क्रिकेट टीम की घोषणा शनिवार को धर्मशाला में की। नार्थ जोन की प्रतियोगिता में टीम की कमान सुष्मिता नेगी सभालेंगी। नार्थ जोन  प्रतियोगिता के लिए प्रशिक्षण कैंप ऊना में 25 जनवरी से पांच फरवरी तक आयोजित किया जाएगा। इस कैंप में सभी चयनित खिलाडि़यों को 24 जनवरी को ऊना में रिर्पोट करनी अनिवार्य रहेगी। ऊना में कैंप समाप्त होने के बाद राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए टीम अमृतसर पंजाब को रवाना होगी। इसके बाद अमृतसर में हिमाचल की टीम का पहला मुकाबला पंजाब से आठ फरवरी को आयोजित किया जाएगा। इसके बाद 10 फरवरी को हिमाचल की टीम दूसरा मैच डीडीसीए के खिलाफ खेलेगी। हिमाचल की टीम अपना तीसरा मैच 14 फरवरी को एचसीए के विरुद्ध खेलेगी। इसके साथ ही चौथा व अंतिम बनडे मुकाबला जेकेसीए के साथ 16 फरवरी को होगा। इस टीम में बतौर कोच पुष्पांजलि बैनर्जी अपनी भूमिका निभाएंगी। टीम के साथ मैनेजर विजय सिंह होंगे।

सुष्मिता नेगी को कमान

अनीशा अंसारी, चित्रा सिंह, हरलीन दयोल, कशिश वर्मा, कोशल्या ठाकुर, मोनिका, शालिनी कौंडल, नितिका सुरेश चौहान, प्राची चौहान, शिवानी सिंह, रेणुका सिंह, प्रीति कलोन, सुष्मिता नेगी (कप्तान), तनुजा कंबर, निकिता चौहान नार्थ जोन प्रतियोगिता में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगी।

ऊना विजेता

ऊना—राज्य स्तरीय टवेंटी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब ऊना टीम ने जीत लिया है। मुख्यातिथि ने विजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। बहुतकनीकी कालेज बडू के खेल मैदान में राज्य स्तरीय टवेंटी-20 क्रिकेट मैच का फाइनल मुकाबला शनिवार को खेला गया। फाइनल मुकाबला ऊना व बिलासपुर टीम के बीच खेला गया। ऊना की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 101 रन का लक्ष्य रखा। बिलासपुर की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 94 रन पर ढेर हो गई। इसके चलते ऊना ने मैच को छह रन से जीत लिया।  समापन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने शिरकत की।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App