दगा दे गया दिल…हादसों में मौतों के ही चर्चे

By: Jan 9th, 2017 12:05 am

सड़क हादसों में दो की मौत, चार घायल

हमीरपुर —  पिछले सप्ताह नादौन-ज्वालाजी सड़क मार्ग पर ठेहड़ा के समीप कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में गौरव राणा (24) पुत्र अशोक कुमार निवासी बलेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पीछे बैठी बहन को घायल अवस्था में टांडा रैफर कर दिया है। इसके अलावा बड़सर क्षेत्र के गलू में सड़क के किनारे खड़े ट्रक से कार टकरा गई। इससे होशियारपुर के कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी व दोनों बेटे घायल हो गए हैं।

हार्ट अटैक से तीन लोगों की मौत

बीते दिनों बिझड़ी पंचायत के गरड़ी गांव के अजय कुमार (24) जो कि बीएसएफ में तैनात हैं, उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अजय कुमार नववर्ष पर जम्मू में वैष्णोदेवी के दर्शनों के लिए जा रहे थे कि बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इसके अलावा अस्पताल चौक हमीरपुर में सुंदरनगर के ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत हो गई, जबकि सुजानपुर बस अड्डा में बस का इंतजार कर रहे शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पुनीत पांजला (38) बीड़ बगेहड़ा स्कूल में बतौर शिक्षक तैनात थे।

टौणीदेवी व बड़सर में बत्ती गुल

बारिश के चलते टौणीदेवी व बड़सर उपमंडल में करीब 14 घंटे तक विद्युत आपूर्ति ठप रही। इसके चलते लोगों को काफी परेशान होना पड़ा। बिजली की आंख मिचौनी से उपभोक्ता खासे परेशान नजर आए।

70 उपभोक्ताओं को भेजे नोटिस

पिछले हफ्ते नादौन में आईपीएच विभाग ने 70 डिफाल्टर उपभोक्ताओं को नोटिस जारी कर दिए हैं। अगर फिर भी उपभोक्ता पानी का बिल जमा नहीं करवाते हैं, तो उनका कनेक्शन हमेशा के लिए काट दिया जाएगा।

युकां ने फूंका अनुराग का पुतला

सांसद अनुराग ठाकुर को बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटाया दिया गया है। इसके चलते युवा कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर का पुतला जलाया है। उनका कहना है कि इससे प्रदेश का सिर शर्म से झुक गया है।

कुणाह खड्ड में मिला महिला का शव

पिछले हफ्ते रंगस की कुणाह खड्ड में सुलोचना देवी पत्नी शंकर दास गांव तरनाहसी का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि सुलोचना देवी मानसिक रूप से परेशान चल रही थी।

सर्वनाटी में अग्निकांड से पशुशाला राख

बीते दिनों नादौन क्षेत्र के सर्वनाटी गांव में सुरेश कुमार की पशुशाला में अचानक आग लग गई। इसके चलते पशुशाला में रखी इमारती लकड़ी व घास जलकर राख हो गया। आगजनी से पीडि़त परिवार को करीब दो लाख रुपए का नुकसान पहुंचा है।

हनोह-पटलांदर में तेंदुओं की मौत

पिछले हफ्ते हनोह व पटलांदर में तेंदुए के शव बरामद हुए हैं। हमीरपुर जिला में तेंदुए की मौत का सिलसिल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लोग भी तेंदुए की प्राकृतिक मौत से हैरान हैं। वन विभाग मृत तेंदुए के पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है, ताकि तेंदुए की मौत का खुलासा हो सके।

चंबोह में चोरों ने चुराए टीवी व हार

बीते दिनों भोरंज क्षेत्र के चंबोह में देवीदास पुत्र चेतराम के घर से चोर टीवी, नोटों के हार व कपड़े चुराकर ले गए हैं। पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बारिश से खिले किसानों के चेहरे

नए साल की पहली रिमझिम बारिश ने किसानों व बागबानों के चेहरों पर रौनक ला दी है। लंबे अरसे से बारिश का इंतजार कर रहे लोगों को बारिश ने खुश कर दिया है। हालांकि बारिश से हमीरपुर जिला शीतलहर ने जकड़ लिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App