पार्किंग सुविधा बेहतरीन कदम

By: Jan 1st, 2017 12:05 am

नौणी— नौणी पंचायत में फ्री पार्किंग की सुविधा मुहैया करवाने  पर पर्यटकों में काफी खुशी है । इसमें पंचायत द्वारा लोगों को फ्री  पार्किंग सुविधा प्रदान की जा रही है। पंचायत में यह सुविधा लोगों को  जाम की समस्या से निजातपाने के लिए उपलब्ध करवाई गई है । इस पार्किंग  में एक साथ 200 गााडि़यां खड़ी की जा सकती है।

पर्यटकों की बढ़ी संख्या

शशि का कहना है कि फ्री पार्किग सुविधा होने से पर्यटकों का भी आन जान बड़ा है व नौणी  पंचायत द्वारा बेहतरीन कार्य किए जा रहे है जो कि बाकि  पंचायतों  के लिए प्ररेणा स्रोत है।

बेहतर सुविधा

वहीं, दीपक ने कहा कि क हीं भी जाओ तो पार्किंग की समस्या होती है, इसलिए कही सफर करने से पहले दस बार सोचना पड़ता है, लेकिन नौणी  पंचायत में अगर सफर करना है तो सोच विचार नहीं करना पड़ता है ।

फ्री सुविधा से मिल रहा लाभ

मनोज का कहना है कि जहां पार्किंग में 1100 व 1200 रुपए लेते हैं, वहां  नौणी  पंचायत में यह सुविधा फ्री में उपल्बध करवाई जा रही है। पंचायत द्वारा यह पार्किंग बेहतरीन रूप से तैयार की गई है।

अब नहीं झेलनी पड़ती दिक्कतें

नौणी में घूमने आए राहुल का कहना है कि पार्किंग कि समस्या होने की वजह से उन्हें काफी  परेशानी हुई, लेकिन  नौणी पंचायत में पार्किंग की समस्या नहीं है व गाड़ी भी सुरक्ष्ति है ।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App