‘ब्यूटी विद ब्रेन’ में बेटियों को लाइक

By: Jan 4th, 2017 12:10 am

NEWSशिमला — ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट मिस हिमाचल-2017 के लिए मंगलवार को शिमला के कालीबाड़ी हाल में ऑडिशन लिए गए। ऑडिशन में 37 प्रतिभागियों ने मंच पर ब्यूटी विद बे्रन की परीक्षा देकर मिस हिमाचल 2017 के ताज के लिए अपनी दावेदारी पेश की। शिमला में ऑडिशन मंगलवार सुबह दस बजे आरंभ हो गए थे। प्रतिभागियों ने अपना पंजीकरण दर्ज करवा कर मंच पर रंग बिखेर दिए। शिमला में मंगलवार को मौसम खराब रहा। मौसम खराब बना रहने के बावजूद प्रतिभागियों ने कड़ाके की ठंड में मंच पर कैटवॉक कर मॉडलिंग के प्रति के्रज को दर्शाया। शिमला ऑडिशन में शिमला, रामपुर, रोहड़ू, ननखड़ी, कुमारसैन के साथ-साथ सुंदरनगर, हमीरपुर और सिरमौर से भी प्रतिभागियों ने भाग लिया। मंच पर ऑडिशन देने उतरी हर युवती में मॉडलिंग क्षेत्र में कैरियर बनाने का जुनूम दिखा। हर प्रतिभागी ऑडिशन के लिए विशेष तैयारियां कर पहुंची थीं। प्रतिभागियों ने निर्णायक मंडल के सवालों का बेबाकी से उत्तर दिया और निर्णायकों के कहने पर मंच पर एक्टिंग, डांस और सिंगिंग कर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया। सभी युवतियों में मॉडलिंग का जुनून और मिस हिमाचल 2017 के ताज को जीतने की ललक देखी गई।

इन्होंने दिए ऑडिशन

राजधानी शिमला में प्रिया भारती, मोनिका भाटिया, पारुल विष्ट, सोनिया धीमान, प्रीति ठाकुर, सोनिया देलटा, हिमानी रावत, रेणुका चौहान, नेहा वर्मा, रितु बरागटा, मोनिका नेष्टा, प्रिया बाटी, उपासना, आयुषी, शखि शर्मा, पूनम चौहान, सोनल मेहता, मोनिका चौहान, कविता ठाकुर, कनिका, ममता ठाकुर, प्रियंका धीमान, पूनम शर्मा, सोनाली डोगरा गुरप्रीत कौशल, सलीका शर्मा, शबनम, दिव्या नेगी, नेहा सूद, स्नेहा ठाकुर, निधि, दिव्या, रिया शर्मा, निधि शर्मा, सुजाता चंदेल, अंजलि बामटा व कल्पना ने ऑडिशन दिया।

मॉडलिंग का के्रज

ऑडिशन के दौरान मंच पर उतरी युवतियों में मॉडलिंग का खासा के्रज देखा गया। रामपुर, कुमारसैन, रोहड़ृ से कई किलोमीटर का सफर तय कर प्रतिभागी शिमला ऑडिशन में पहुंचीं। प्रतिभागियों के साथ उनके अभिभावक भी ऑडिशन स्थल पर मौजूद रहे। उन्होंने भी ‘दिव्य हिमाचल’  मीडिया गु्रप के प्रयासों की सराहना की।

‘दिव्य हिमाचल’ की पहल सराहनीय

शिमला- ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गु्रप प्रदेश की युवतियों को मॉडलिंग के क्षेत्र में ऐसा मंच प्रदान कर रहा है, जिससे निकलकर आज प्रदेश की बेटियां राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ निःसंदेह सराहनीय कार्य कर रहा है। यह बात शिमला में ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों के अभिभावकों ने कही। अभिभावकों का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया गु्रप ने मॉडलिंग कांटेस्ट शुरू कर युवतियों को मॉडलिंग क्षेत्र में भी कैरियर की नई राहत दिखाई है, हालांकि इससे पहले भी प्रदेश में मॉडलिंग के कार्यक्रम होते रहते थे, मगर ‘दिव्य हिमाचल’ ऐसा मंच प्रदान कर रहा है, जहां से प्रदेश की युवतियों को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के मॉडलिंग कांटेस्टों में भाग लेने का अवसर मिल रहा है। अभिभावकों का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयासों के चलते ही आज प्रदेश की बेटियों में मॉडलिंग के प्रति के्रज बढ़ने लगा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App