‘मिस हिमाचल’ सेमीफाइनल कल से

By: Jan 22nd, 2017 10:21 pm

*  पहले दिन कांगड़ा धर्मशाला पालमपुर मंडी हमीरपुर की युवतियां करेंगी कैटवॉक

*  25 को दूसरे सेमीफाइनल में सोलन- शिमला-ऊना की प्रतिभागियों में मुकाबला

*  25 फरवरी को टांडा ऑडिटोरियम में होगा ग्रैंड फिनाले

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मंच पर धर्मपुर स्थित बाबा रिजॉर्ट में चलेगा दौर

aaaaaaaधर्मपुर — ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप की लाजवाब पहल ‘मिस हिमाचल-2017’ का सेमीफाइनल 24 व 25 जनवरी को धर्मपुर स्थित बाबा रिजॉर्ट में होने जा रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ की इस अनूठी पहल से हिमाचल की बेटियों को आगे आने का मौका दिया जा रहा है। इस पहल से हिमाचल की बेटियां टीवी शो में ही नहीं, ब्लकि बालीवुड में एंट्री कर चुकी हैं। इस बार भी ‘मिस हिमाचल-2017’ की तलाश का सिलसिला 26 दिसंबर, 2016 से शुरू हो चुका है। ‘मिस हिमाचल’ के विभिन्न जिलों में ऑडिशन होकर अब सेमीफाइनल होने जा रहा है। 24 व 25 जनवरी को होने वाले सेमीफाइनल के दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों से चुनी गई युवतियां रैंप पर कैटवॉक करेंगी और कड़ी परीक्षा देकर फाइनल में प्रवेश करेंगी। इसके लिए कैटवॉक के अलावा टेलेंट और इंट्रोडक्शन राउंड से गुजरना होगा। सेमीफाइनल में बेहतर प्रदर्शन करने वाली मॉडल्स 25 फरवरी, 2017 को होने वाले ग्रैंड फिनाले में अपना दमखम दिखाएंगी। बाबा रिजॉर्ट धर्मपुर में ‘मिस हिमाचल-2017’ का सेमीफाइनल दो दिन तक चलेगा, जिसमें 24 जनवरी को पहले सेमीफाइनल के दौरान कांगड़ा, धर्मशाला, पालमपुर, मंडी व हमीरपुर की चुनी हुई प्रतिभागी रैंप पर कैटवॉक करेंगी। 25 जनवरी को दूसरे दिन सोलन, शिमला व ऊना की चयनित प्रतिभागियों में मुकाबला होगा। इन प्रतिभागियों के मध्य कांटे की टक्कर होने जा रही है।

गोल्डन चांस का भी मौका

‘मिस हिमाचल-2017’ की दौड़ में किसी कारणवश प्रतियोगिता में न पहुंच पाने वाली युवतियों को 24 जनवरी को गोल्डन चांस में भाग लेने का भी मौका मिल रहा है। उक्त युवतियां बाबा रिजॉर्ट में पहुंचकर प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकती हैं।

सेमीफाइनल में तीन राउंड

सेमीफाइनल के दौरान मॉडल्स को तीन राउंड से गुजरना होगा। इस दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली 20 फाइनलिस्ट चुनी जाएंगी, जो कि 25 फरवरी को टांडा (कांगड़ा) में आयोजित ग्रैंड फिनाले में अपना दम दिखाएंगी। टॉप-20 में से ही ‘मिस हिमाचल-2017’ व अन्य टाइटल फाइनल राउंड में प्रदान किए जाएंगे। सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी 150 प्रतिभागी का बाबा रिजॉर्ट धर्मपुर में स्क्रीनिंग टेस्ट के दौरान अपना हुनर दिखाएंगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App