ताज के लिए महामुकाबला आज

By: Feb 24th, 2017 10:42 pm

टीएमसी में ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल 2017’ का ग्रैंड फिनाले

newsटीएमसी— ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल 2017’ का ग्रैंड फिनाले 25 फरवरी यानी शनिवार को डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज टांडा के सोभा सिंह ऑडिटोरियम में होगा। टीएमसी सोभा सिंह ऑडिटोरियम सातवीं बार इस महाआयोजन का गवाह बनेगा। इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा से प्रभावित करने वाली डेढ़ दर्जन हस्तियों को ‘दिव्य हिमाचल’ की साप्ताहिक ‘हिमाचल दिस वीक’ हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट के जस्टिस विवेक सिंह ठाकुर शिरकत करेंगे। उनके अलावा फैशन, फिल्म जगत और मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा चुकीं बड़ी हस्तियां भी इस मौके पर उपस्थित रहेंगी। इस महाआयोजन के निर्णायक मंडल में ‘फैमिना मिस इंडिया 2016’ की फर्स्ट रनरअप रह चुकी सुश्रुथि कृष्णा, बालीवुड अभिनेता सौरभ अग्निहोत्री, फैशन स्टाइलिस्ट सुगंधा सूद और जी लेबोरेशंस के सीईओ रोहन कुमार मौजूद रहेंगे। इस मौके पर ‘मिस हिमाचल’ की टॉप-22 प्रतिभागी न केवल ताज के लिए कसरत करेंगी, बल्कि हिमाचली परिधानों में सजकर यहां की संस्कृति को बचाने का भी संदेश देंगी। इन परिधानों को कुल्लवी पट्टियों से खासतौर पर तैयार किया गया है। ‘मिस हिमाचल’ के मंच से ‘मिस इंडिया’ सहित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मॉडलिंग सहित एक्टिंग के दरवाजे खुल जाते हैं। इस महामंच से निकली सुंदरियां आज हिंदी, पंजाबी फिल्मों, एलबमों और विज्ञापनों में नाम कमाने के अलावा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बना रही हैं। यही कारण है कि ‘मिस हिमाचल’ का ताज पाने के लिए प्रदेश की बेटियां पिछले कुछ दिनों से खुद को साबित करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। ‘मिस हिमाचल 2016’ रही आरुषा शर्मा व शिखर पर रह चुकी अन्य युवतियां भी मंच पर मॉडलिंग करती नजर आएंगी। यही नहीं टॉप-22 में किसी कारणवश छूट चुकी युवतियां भी रैंप पर कैटवॉक करती नजर आएंगी।

एफएम धर्मशाला पर प्रसारण

‘मिस हिमाचल’ के इस कार्यक्रम का प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो के आकाशवाणी केंद्र धर्मशाला से भी किया जाएगा।

‘मिस हिमाचल’ का दसवां कार्यक्रम

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ ग्रैंड फिनाले का यह दसवां आयोजन होने जा रहा है। इनमें से सात आयोजन कांगड़ा में और तीन शिमला में हो चुके हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ के डिप्टी डायरेक्टर इवेंट पंकज सूद बताते हैं कि ‘मिस हिमाचल’ की परख में सौंदर्य, व्यक्तित्व और विकास की परख के साथ रैंपवॉक की भी अहम भूमिका रहती है।

पलक ‘मिस परफेक्ट बॉडी’, आयूषी सयाल ‘स्टाइल दिवा’

newsकांगड़ा— ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले की तैयारियों के बीच शुक्रवार को कांगड़ा की पलक शर्मा को मिस परफेक्ट बॉडी का खिताब दिया गया है, जबकि हमीरपुर की आयूषी सियाल को स्टाइल दिवा के खिताब से नवाजा गया। ‘मिस इंडिया फर्स्ट 2016 रनरअप’ सुश्रुथि कृष्णा ने टॉप-22 को मॉडलिंग के टिप्स व टाइटल दिए। सुश्रुथि कृष्णा दोपहर वायु मार्ग से कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचीं, जहां ‘दिव्य हिमाचल’ इवेंट टीम के सदस्यों, टॉप-22 फाइनलिस्ट, ‘मिस हिमाचल 2016’ आरुषा शर्मा, रनरअप सुप्रीत रूपम, आकांक्षा धीमान, शमां ठाकुर व अन्य गणमान्यों ने उनका स्वागत किया। उसके बार सुश्रुथि मकलोडगंज गईं। शाम को  सुश्रुथि टांडा पहुंची, जहां वह टाप-22 फाइनलिस्ट से रू-ब-रू हुईं। इससे पहले यहां टाप-22 फाइनलिस्ट का पूर्वाभ्यास लगातार जारी रहा। सुश्रुथि कृष्णा ने बताया कि कम्यूनिकेशन स्किल और पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट इस क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए बेहद जरूरी हैं। मुस्कराहट, सहनशिलता, दृष्टिकोण तथा व्यक्ति की सोच जीवन में विशेष रोल अदा करती है। इस मौके पर ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक अनिल सोनी ने ग्रैंड फिनाले की तैयारियों का जायजा लिया व प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दीं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App