नेशनल-इंटरनेशनल खेलने के लिए दो घंटे प्रैक्टिस

By: Mar 31st, 2017 12:05 am

हिमाचल फोरम

NEWS‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग को लेकर प्रदेशभर के युवाओं में खासा जोश है। मीडिया गु्रप की अनूठी पहल से जहां युवाओं को विश्व के नंबर वन खेल में अपनी पहचान बनाने का मौका मिलेगा, वहीं खेल से उनके अंदर छिपी प्रतिभा भी बाहर आएगी। ‘दिव्य हिमाचल’ की टीम ने जब इस बारे में फुटबाल खिलाडि़यों की नब्ज टटोली तो, उन्होंने कुछ यूं रखी अपनी राय…

खिलाड़ी : अंकित कुमार

प्रैक्टिस : दो घंटे सुबह-शाम

पोजिशन : डिफेंडर

पसंदीदा प्लेयर : सुनील छेत्रा

प्रेरणाः भारतीय खिलाडि़यों को खेलते देखना

अंकित कुमार का कहना है फुटबाल एक जोशीला खेल है इसके द्वारा व्यक्ति तरोताजा रहता है ‘दिव्य हिमाचल’ के द्वारा चलाया गया फुटबाल लीग उन खिलाडि़यों के लिए फायदेमंद है, जिन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिलता है। इसलिए इसके द्वारा वह खिलाड़ी अपनी छिपी हुई प्रतिभा को लोगों के सामने दिखाएंगे। सरकार को भी चाहिए कि इन खिलाडि़यों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें।

खिलाड़ी : संजय

प्रैक्टिस : दो घंटे

पोजिशन : मिड फिल्ड

पसंदीदा प्लेयर :  नेमार

प्रेरणा : विदेशी खिलाडि़यों  को खेलते देखना

संजय का कहना है कि वह काफी समय से फुटबाल के लिए मेहनत कर रहे हैं फुटबाल उनका पसंदीदा खेल है क्योंकि यह खेल पूरे विश्व में लोगों द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जाता है वह निजी व्यवसाय करते हैं, लेकिन व्यस्तता के कारण भी वह फुटबाल के लिए सुबह शाम समय निकाल लेते हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ के द्वारा चलाए जा रहे फुटबाल लीग के लिए उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल’ का धन्यवाद किया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App