बड़सर में हर पल सर्वर डाउन….एटीएम भी आउट ऑफ आर्डर

By: Mar 5th, 2017 12:07 am

लाइव रिपोर्ट : कस्बे की एटीएम कैशलैस, नोटबंदी के चार माह बाद भी दिक्कतें नहीं हुईं कम,  पैसे के लिए लग रहे चक्कर पे चक्कर

बड़सर  – उपमंडल बड़सर के अधिकतर बैंकों की एटीएम से रुपए नहीं निकल रहे हैं। क्षेत्र में लगभग डेढ़ दर्जन के करीब एटीएम बैंकों द्वारा लगाए गए हैं, लेकिन इनमें से केवल आधा दर्जन के करीब एटीएम ही चालू हैं। इसके अलावा बाकी की एटीएम या तो सर्वर डाउन या फिर कंपनी द्वारा कैश न डालने की वजह से सेवाएं नहीं दे पा रही हैं। इस कारण क्षेत्र के लोगों को एटीएम की सुविधा नहीं मिल पा रही है। उपभोक्ता एटीएम से रुपए निकालने के लिए एटीएम की चक्कर काटकर कर थक चुके हैं। बताते चलें की शादी-समारोह के चलते लोगों को बिना पैसे के खरीददारी करने में भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

पीएनबी गारली समय 2:12 बजे

newsशनिवार के दिन पीएनबी गारली की एटीएम की सुविधा लोगों को नहीं मिल पाई। एटीएम में रुपए नहीं डाले गए थे। इस कारण लोग मायूस होकर यहां से लौट रहे थे।

पीएनबी बिझड़ी- समय 6:30 बजे सायं

newsविकास खंड बिझड़ी में स्थापित पीएनबी की एटीएम की सुविधा लोगों को मिली है। बाजार में स्थापित दो एटीएम में से एक खराब रही, जबकि पीएनबी की एटीएम से लोगों को रुपए निकालने की सुविधा मिली है। हालांकि कुछ लोग ही रुपए निकालने के लिए एटीएम में पहुंचे।

यूको बैंक बिझड़ी- समय 3:00 बजे

newsयूको बैंक बिझड़ी शनिवार को कैशलैस हो गया। एटीएम आउट ऑफ आर्डर चल रही थी। हालांकि लोगों ने रुपए निकालने के लिए एटीएम के कई बार चक्कर काटे।

स्टेट बैंक ऑफ पटियाला मैहरे- समय 7:05

newsमैहरे में स्थापित एसबीपी की एटीएम से रुपए निकालने की सुविधा ग्राहकों को मिली। लोगों ने एटीएम में आकर रुपए निकाले हैं। हालांकि शाम के समय इक्का-दुक्का ही लोग एटीएम में पहुंचे।

सेंट्रल बैंक मैहरे- समय 7:06

newsमैहरे में स्थापित सेंट्रल बैंक की एटीएम खराब पड़ा रहा। यह एटीएम आउट ऑफ आर्डर रहा। इस कारण इसकी सुविधा लोगों को नहीं मिल पाई है। लोग एटीएम तक पहुंचकर निराश लौट रहे थे।

पीएनबी मैहरे- समय 7:07

newsपीएनबी की एटीएम मैहरे की बेहतर सुविधा लोगों को मिली है। इस एटीएम से सारा दिन ग्राहकों ने रुपए निकाले हैं। शाम को भी रुपए निकालने के लिए लोग यहां पहुंच रहे थे।

पीएनबी महारल- समय 3:31

newsपीएनबी की एटीएम महारल शनिवार को पार्किंग स्थल बना रहा। कैश न होने के चलते लोगों को इसकी सुविधा नहीं मिल पाई। दोपहर बाद कोई भी ग्राहक एटीएम में नहीं दिखा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App