मकलोडगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

By: Mar 27th, 2017 12:05 am

धर्मशाला – पर्यटन नगरी मकलोडगंज में जिला कांगड़ा पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पर्यटन सीजन के शुरुआती दौर में ही पुलिस ने देह व्यापार से जुड़ी महिलाओं और दलालों को दबोचा है। जिला पुलिस ने जाल बिछाकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। इसमें इस गैर कानूनी व्यापार से जुड़ी छह महिलाओं और चार दलालों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रदेश में अब शिमला के बाद डाकघर पालमपुर में भी पासपोर्ट बनाने की प्रकिया का शुभारंभ कर दिया है। इस पासपोर्ट आफिस का शुभारंभ कांगड़ा-चंबा सांसद शांता कुमार ने किया। इस आफिस के खुलने से कांगड़ा, चंबा, ऊना, मंडी व कुल्लू जिला के लोगों को अब शिमला के चक्कर नहीं काटने पडेंगे।

विकास मंत्री ने दी करोड़ों की सौगात

शहरी विकास आवास व नगर नियोजन मंत्री सुधीर शर्मा ने धर्मशाला विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया। इसमें उन्होंने करोड़ों रुपए की विकास योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन किए।

धर्मशाला में भाजपा ने भरी चुनावी हुंकार

जिला मुख्यालय धर्मशाला में भारतीय जनता पार्टी ने शीर्ष नेताओं के नेतृत्व में चुनावी हुंकार भर दी है। भाजपा ने प्रदेश से गुंडा व माफिया राज मिटाने का नारा देकर प्रदेश सरकार की नाकामियों का गिनाया। सांसद शांता कुमार ने प्रदेश सरकार को कहा कि प्रदेश में विकास करने को योजना तैयार कर हमें बताओ, चारों सांसद दिल्ली से पैसा लेकर प्रदेश को दिलाएंगे। प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भी प्रदेश सरकार को खरी-खोटी सुनाई।

धर्मशाला में टेस्ट क्रिकेट का खुमार

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत बनाम आस्ट्रेलिया के अंतिम टेस्ट मैच में शृंखला को अपने नाम करने दोनों टीमें आपस में भीड़ रही हैं। इसी शृंखला को धर्मशाला पहुंची दोनों टीमों ने नेट प्रैक्टिस में पसीना बहाने के बाद सैर-सपाटे करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App