मैड़ी जा रहे भक्तों की ट्रैवलर पलटी

By: Mar 14th, 2017 12:05 am

अंब —  होली मेला मैड़ी के सेक्टर लंबासैल में शनिवार देर रात टैम्पो टै्रवलर पलटने से तीन महिला श्रद्धालु घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए अंब अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर गंभीर रूप से घायल एक महिला को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर किया गया है, लेकिन परिजन पंजाब स्थित निजी अस्पताल में ले गए हैं। जानकारी के अनुसार शनिवार को नैहरियां में मैड़ी धार्मिल स्थल को रात 11 बजे जब श्रद्धालु एक ट्रैम्पो ट्रैवलर में जा रहे थे तो अचानक ही वाहन पलट गया, जिससे वाहन में सवार कुलविंद्र कौर (40), अमरजीत कौर (60), सुमनजीत (49) घायल हो गए। इसके बाद घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए अंब अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर कुलविंद्र निवासी रूपनगर को क्षेत्रीय अस्पताल को रैफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे पंजाब के एक निजी अस्पताल ले गए। डीएसपी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में तीन श्रद्धालु जख्मी हुए हैं। मामले की कार्रवाई की जा रही है।

झलेड़ा के पास खाई में गिरी कार

ऊना— पुलिस लाइन झलेड़ा के समीप एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा लुढ़की। हादसे में कार सवार तीन लोग बाल-बाल बच गए, लेकिन कार क्षतिग्रस्त हुई है। जानकारी के अनुसार रविवार को पंजाब के कुछ लोग कार में सवार होकर जा रहे थे कि झलेड़ा पुलिस लाइन के समीप कार अनियंत्रित होकर खाई में जा लुढ़की। गनीमत यह रही कि कार सवार बाल-बाल बच गए।

बीड़ी-सिगरेट पीने पर पांच के चालान काटे

ऊना— पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान कर रहे व्यक्तियों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर गश्त के दौरान सार्वजनिक स्थान पर बीड़ी-सिगरेट के कश खींच रहे पांच व्यक्तियों के चालान काटे हैं, जिनसे मौके पर ही जुर्माना प्राप्त किया गया है। एसपी ऊना अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने बंगाणा थाना के तहत दो जोल पुलिस चौकी के तहत एक व पुलिस चौकी ऊना के तहत दो चालान काटे गए हैं।

नियम तोड़ने पर काटे 208 चालान

ऊना— पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना करने पर कुल 208 चालान काटे हैं, जिनमें 201 का मौके पर निपटारा करते हुए 1,09600 रुपए जुर्माना प्राप्त किया है। एसपी ऊना अनुपम शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App