कल चुनेंगे मंडी के लिए मास्टर्स

By: Apr 26th, 2017 12:05 am

मंडी—  ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा स्पोर्ट्स इवेंट फुटबाल लीग-2017 में पठानिया मंडी मास्टर्स के लिए ट्रायल पड्डल मैदान पर गुरुवार से होंगे। फुटबाल लीग से न सिर्फ प्रदेश में फुटबाल के क्षेत्र में एक नई क्रांति का आगाज होने जा रहा है, बल्कि फुटबाल खेलने वाले युवाओं के लिए राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई मौकों पर भी इस लीग के जरिए मिलेंगे। ट्रायल में रजिस्टे्रशन की प्रकिया सुबह नौ बजे से शुरू होगी। ट्रायल में 16 वर्ष और उससे अधिक की आयु वर्ग के युवा भाग ले सकेंगे। ट्रायल में भाग लेने के लिए युवाओं को किसी पहचान पत्र को साथ लाने की भी जरूरत नहीं होगी। मौके पर एक ही फोटो के साथ रजिस्ट्रेशन फार्म भरा जाएगा, जिसके लिए युवाओं को 200 रुपए रजिस्टे्रशन फीस भी अदा करनी पडे़गी। वहीं, इस ट्रायल के बाद चयनित खिलाडि़यों की घोषणा कुछ दिनों बाद की जाएगी। पठानिया मंडी मास्टर्स टीम का मुकाबला प्रदेश की अन्य सात टीमों के साथ होगा। पठानिया मंडी मास्टर के लिए चयनित होने वाली टीम के खिलाडि़यों का सारा खर्च ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा किया जाएगा। एक हफ्ते के कोचिंग कैंप के बाद फुटबाल लीग के मैच शुरू होंगे। गौर रहे कि टीम मालिक श्री पठानिया ने सोमवार को घोषणा की थी कि मंडी मास्टर्स की टीम अगर ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग की विजेता बनती है, तो सवा लाख रुपए का नकद इनाम देंगे।

खिलाडि़यों को मिलेगी पहचान

‘दिव्य हिमाचल फुटबाल लीग’ के आयोजन के बाद खिलाडि़यों के लिए बडे़ दरवाजे भी खुलेंगे। लीग में भाग लेने वाले बेहतर खिलाडि़यों के कई अवसर पर ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा तलाश किए जा रहे हैं, जिससे फुटबाल खिलाडि़यों का करियर बनेगा।

सुंदरनगर में भी होंगे ट्रायल

‘दिव्य हिमाचल फुटबाल लीग’ के लिए अब सुंदरनगर में भी ट्रायल होंगे। 27 अप्रैल को सुंदरनगर पोलीटेक्नीक कालेज के ग्राउंड में दोपहर बाद चार बजे खिलाडि़यों के लिए ट्रायल का आयोजन किया जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App