चंबा में पाच किलो चरस पकड़ी

By: Apr 8th, 2017 6:51 pm

LOGO1चंबा- तीसा मुख्य मार्ग पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप वाहन से पांच किलोग्राम चरस की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है।
पुलिस ने चरस तस्करी को लेकर मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर ड्राइवर को हवालात में बंद कर दिया है। पुलिस ने चरस तस्करी में प्रयुक्त वाहन को भी कब्जे में ले लिया है। चरस तस्कर को पुलिस रिमांड हेतु अदालत में पेश किया जा रहा है। तस्कर से चरस खेप की खरीद- फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार तीसा मार्ग पर जसौरगढ़ जीरो प्वाइंट के पास पुलिस टीम ने पास नाका लगा रखा था। इसी दौरान तीसा से चंबा की ओर जा रही पिकअप ( एचपी- 73- 2783) को निरीक्षण हेतु रोका गया। पुलिस को देखकर वाहन चालक अजय कुमार पुत्र हंसराज वासी गांव चकरा घबरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर वाहन की तलाशी लेने पर अजय कुमार के कब्जे से पांच किलोग्राम चरस बरामद की।
पुलिस ने अजय कुमार के खिलाफ चरस तस्करी को लेकर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।
उधर, एएसपी वीरेंद्र सिंह ठाकुर ने तीसा मार्ग पर पांच किलोग्राम चरस सहित एक तस्कर के पकड़े जाने की पुष्टि की है। उन्होंने दोहराया कि चरस माफिया की धरपकड़ हेतु अभियान आगामी दिनों में और तेज किया जाएगा। फिलहाल चरस तस्कर से पूछताछ का क्रम जारी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App