फुटबाल के लिए जी जान से कर रहे प्रैक्टिस

By: Apr 12th, 2017 12:05 am

हिमाचल फोरम

news‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग को लेकर प्रदेशभर के युवाओं में खासा जोश है। मीडिया गु्रप की अनूठी पहल से जहां युवाओं को विश्व के नंबर वन खेल में अपनी पहचान बनाने का मौका मिलेगा, वहीं खेल से उनके अंदर छिपी प्रतिभा भी बाहर आएगी..

खिलाड़ी : निखिल कुमार

प्रैक्टिस : सुबह-शाम

पोजीशन : गोलकीपर

पसंदीदा प्लेयर :  कैसीलैश

प्रेरणाः इंटरनेशनल खिलाडि़यों से

हिम अकादमी का निखिल कुमार दसवीं कक्षा का छात्र है। वह पिछले दो वर्षों से फुटबाल की बारीकियां सीख रहा है। उनका एक ही सपना है कि वह भी एक दिन इंटरनेशनल मुकाबले के जरिए राज्य व देश का नाम रोशन कर सके। फुटबाल टीम में वह गोलकीपर के तौर पर खेलते हैं। वह हर रोज सुबह-शाम फुटबाल की प्रैक्टिस करता है। फुटबाल जगत में उनका पंसदीदा खिलाड़ी कैसीलैश है। फुटबाल लीग के जरिए नए-नए खिलाड़ी उभकर आगे आएंगे। वह कई वर्षों से इस तरह के इवेंट का इंतजार कर रहे थे।

खिलाड़ी : अनुज

प्रैक्टिस : हर रोज

पोजीशन : स्ट्राइकर

पसंदीदा प्लेयर : क्रिस्टीयानो रोनाल्डो

प्रेरणाः नेशनल और इंटरनेशनल खिलाडि़यों से

हिम अकादमी स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र अनुज बाल स्कूल मैदान में तीन वर्षों से फुटबाल का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहा है। वह रोज फुटबाल की प्रैक्टिस करता है। टीम में वह स्ट्राइकर के तौर पर खेलते हैं। फुटबाल जगत में उनका पंसदीदा खिलाड़ी क्रिस्टीयानो रोनाल्डो है। वह उन्हीं की तरह फुटबाल जगत में नाम कमाना चाहते हैं। उनका एक ही सपना है कि वह इंडिया टीम की ओर से खेल सकें। फुटबाल लीग खिलाडि़यों के लिए एक बेहतर मंच प्रदान कर रहा है। इससे नए-नए युवा खिलाड़ी उभरकर आगे आएंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App