मुझे प्रभारी नहीं, अपने में से ही एक समझें

By: May 20th, 2017 12:40 am

हिमाचल भाजपा के नए इंचार्ज मंगल पांडे बोले, 50 प्लस का लक्ष्य हासिल करेंगे

newsशिमला— प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडे ने कहा है कि उन्हें भाजपा का आम कार्यकर्ता अपने में से ही एक समझे, प्रभारी नहीं। पार्टी मुख्यालय दीपकमल पहुंचकर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में भारी जोश है, इसे ऐसे ही बनाए रखने की जरूरत है, ताकि विधानसभा चुनावों में पार्टी ने 50 प्लस का जो लक्ष्य रखा है, उसे पूरा किया जा सके। इससे पूर्व पार्टी मुख्यालय पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष प्रो. धूमल, प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, विधायक और वरिष्ठ नेता वहां मौजूद रहे। इसके बाद मंगल पांडे ने कहा कि वह भी आम कार्यकर्ता हैं, उनसे जो बात करना चाहे, बेझिझक होकर करे, कार्यकर्ता उनसे संगठन से संबंधित विषयों पर खुल कर बात कर सकते हैं। वह निचले स्तर के कार्यकर्ता से पार्टी में कार्य करते रहे हैं और बूथ प्रभारी के पद से सफर तय करते हुए प्रदेश प्रभारी के पद तक पहुंचे हैं। हिमाचल में संगठन काफी मजबूत है और यहां पर कार्यकर्ता, जनता के सहयोग से सत्ता परिवर्तन करेंगे। मंगल पांडे ने पूरे भाषण के दौरान जहां पार्टी वर्कर्ज में जीत का जोश भरने का प्रयास किया, वहीं गुटबाजी की जानकारी लेकर बार-बार बूथ से राज्य स्तर तक टीम वर्क से आगे बढ़ने की नसीहत दी। एकजुटता से ही संगठन 60 प्लस का आंकड़ा चुनावों में हासिल करने में सफल हो सकता है।

नेतृत्व की बात टाल दी

जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिमाचल दौरों के दौरान नेतृत्व के सवाल को सीधे-सीधे टाल कर चले गए, नए प्रभारी ने भी इस पर मौन साधा। उनका यही कहना था कि भविष्य में सब साफ होगा।

मोदी विश्व स्तरीय नेता शाह कुशल रणनीतिकार

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि प्रदेश में संगठन मजबूत है और संगठन की ताकत से सत्ता में आना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में देश को ही नहीं, बल्कि विश्व को भी एक ऐसा नेता मिला है, जिसका कोई विकल्प ही नहीं है। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रूप में कुशल रणनीतिकार उनके पास है। हिमाचल में विजयश्री हासिल करने के बाद यह सिलसिला जारी रखते हुए कर्नाटक तक पहुंचेगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App