सस्पेंस दूर करना था…कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

By: May 10th, 2017 12:07 am

हिमाचल फोरम

newsपहले दस दिन में ही एक हजार करोड़ रुपए की कमाई करने वाली बाहुबली द कान्क्लूजन-2 को लेकर हमीरपुर के युवाओं में खासा क्रेज है। वर्ष 2015 में आई द बाहुबली बिगनिंग को देखने के बाद देश का हर वर्ग इसके दूसरे भाग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। 28 अप्रैल को रिलीज होते ही देश के सिनेमाघरों में टिकट के लिए लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई थीं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक हजार करोड़ का बिजनस करने वाली इस फिल्म को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने नब्ज टटोली तो उन्होंने कुछ यूं रखे विचार                    

सन्नी पठानिया, हमीरपुर

दो बार नहीं मिला फिल्म का टिकट

मसियाणा के विदेन का कहना है कि वह पिछले एक वर्ष से इस मूवी के आने का इंतजार कर रहे थे। बाहुबली-2 देखने के लिए वह दो बार अंतरिक्ष मॉल हमीरपुर में टिकट लेने गए थे, लेकिन दोनों ही बार थियेटर फुल होने से निराशा झेलनी पड़ी।

तीसरा पार्ट भी आना चाहिए

मट्टनसिद्ध के तस्लीम हुसैन का कहना है कि उन्हें बाहुबली-2 बेहद पसंद आई है। बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा इस सस्पेंस का जवाब मिल गया है। तस्लीम के अनुसार बाहुबली-2 का तीसरा पार्ट भी आना चाहिए।

एडवांस में करवाई बुकिंग

बरोहा के विकास शर्मा का कहना है कि बाहुबली-2 मूवी रिलीज होने से पहले ही उन्होंने मूवी देखने के लिए एडवांस में टिकट बुक करवा ली थी। मूवी में बने सस्पेंस को जानने के लिए वह इतने क्रेजी थे कि उन्होंने फर्स्ट डे, फर्स्ट शो अपने परिवार के साथ देखा है।

बाहुबली-2 के विजुएल लाजवाब

मसियाणा के अमित ठाकुर का कहना है कि बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा इसका जवाब जानने के लिए हर कोई क्रेजी था। फिल्म में दर्शाए गए एक के बाद एक बेहतरीन विजुअल इसे काफी खास बनाते हैं।

दो बार देखी बाहुबली-2

हमीरपुर के विपिन कपूर का कहना है कि बाहुबली-2 उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक बन गई है। बाहुबली-2 जिस अंदाज से दर्शाई गई है वह हर किसी को पसंद आई है। विपिन ने बताया कि उन्हें फिल्म इतनी पसंद आई है कि वह दोस्तों के साथ इस मूवी को दो बार थियेटर में जाकर देख चुके हैं।

अलग कुर्सी लगा देखी फिल्म

मसियाणा के नरेश चौधरी का कहना है कि वह बाहुबली-2 देखने के लिए इतने क्रेजी थे कि थियेटर में बैठने को सीट नहीं मिलने पर अतिरिक्त कुर्सी लगवाकर इस मूवी को देखा है। उन्हें बाहुबली-2 बेहद पसंद आई है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App