सस्पेंस दूर करना था…कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

By: May 10th, 2017 12:05 am

newsपहले दस दिन में ही एक हजार करोड़ रुपए की कमाई करने वाली बाहुबली द कान्क्लूजन-2 को लेकर धर्मशाला  के युवाओं में खासा क्रेज है। वर्ष 2015 में आई द बाहुबली बिगनिंग को देखने के बाद देश का हर वर्ग इसके दूसरे भाग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। 28 अप्रैल को रिलीज होते ही देश के सिनेमाघरों में टिकट के लिए लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई थीं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक हजार करोड़ का बिजनेस करने वाली इस फिल्म को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने नब्ज टटोली तो उन्होंने कुछ यूं रखे विचार

बाहुबली का किरदार बखूबी निभाया

नवीन कुमार का कहना है कि बाहुबली का किरदार निभा रहे अभिनेता का किरदार फिल्म में सबसे अच्छा लगा। फिल्म में पारिवारिक मतभेद व कुर्सी का लालच इनसान को किस हद तक गिरा सकता है इस पर बेहतरीन कार्य किया गया है। इस फिल्म का अगला पार्ट भी आएगा उम्मीद कर रहे हैं।

फिल्म का सेट बहुत जबरदस्त

छेरिंग तेनजिंन का कहना है कि बाहुबली-2 को इतने सही तरीके से फिल्माया गया है कि फिल्म देखते समय फिल्म ने उस समय के बारे में सोचने को मजबूर कर दिया। फिल्म में सस्पेंस कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा देखने के लिए ही ज्यादा उत्सुकता थी। फिल्म का सेट भी बहुत जबरदस्त था।

फिल्म में हर एक बात खास

सुनील कुमार का कहना है कि इस फिल्म के ग्राफीक्स   सभी चीजों को मात दे रहा है। इस फिल्म का सेट अनोखा है। बालीवुड को भी इस फिल्म से सीख लेकर इस स्तर की फिल्में करनी चाहिएं। इस फिल्म में हर एक बात खास है चाहे वह डायलाग हो, तलवारबाजी हो या अन्य प्रस्तुति हो सब खास हैं।

हर एक्टर का रोल कर रहा आकर्षित

नीरज पठानिया का कहना है कि बाहुबली सीरीज ने बालीवुड का स्तर सिनेमा जगत में ऊंचा किया है। इस फिल्म की सबसे अच्छी बात की  इस फिल्म में रोल को अहमियत दी गई है चाहें वह किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री का हो। इस फिल्म को परिवार के साथ देखा जा सकता है।

अगला पार्ट हालीवुड में देखना पसंद

लक्की सिंह का कहना है कि भारतीय सिनेमा में आज दिन तक इतना बड़ा संशय नहीं रहा, जो कि बाहुबली में था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? भारतीय सिनेमा में आज तक इतनी जबरदस्त पेशकश नहीं की गई। इसमें टालीवुड, बालीवुड भी देख लिया और अब  अगला पार्ट हालीवुड में देखना पसंद करेंगे।

एक्शन-कामेडी-रोमांस से भरपूर

अशविंद्र सिंह का कहना है कि बाहुबली की तुलना  किसी और फिल्म से नहीं हो सकती। बाहुबली पार्ट -1 के मुकाबले पार्ट-2 में एक्शन के साथ कामेडी  व रोमंास की भी कोई कमी नहीं है। बाहुबली के अभिनेता को अब आर्मी मैन के रूप में देखना चाहते हैं। मुझे इसमें महिलाओं को अपने फैसले लेने की आजादी उस समय में सबसे खास लगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App