सस्पेंस हुआ खत्म…खुल गया मौत का राज

By: May 13th, 2017 12:05 am

newsपहले दस दिन में ही एक हजार करोड़ रुपए की कमाई करने वाली बाहुबली द कान्क्लूजन-2 को लेकर हमीरपुर के युवाओं में खासा क्रेज है। वर्ष 2015 में आई द बाहुबली बिगनिंग को देखने के बाद देश का हर वर्ग इसके दूसरे भाग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। 28 अप्रैल को रिलीज होते ही देश के सिनेमाघरों में टिकट के लिए लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई थीं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक हजार करोड़ का बिजनस करने वाली इस फिल्म को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने नब्ज टटोली तो उन्होंने कुछ यूं रखे विचार

फिल्म का स्क्रीन प्ले लाजवाब

सन्नी ठाकुर का कहना है कि बाहुबली-2 फिल्म का स्क्रीन प्ले व विजुअल ट्रीटमेंट अलग ही लेवल का है। फिल्म में अभिनेता प्रभास ने अपने कार्य से काफी प्रभावित किया है। बाहुबली-2 प्रदर्शन के बाद लगातार रिकार्ड कायम कर रही है।

फिल्म में स्टोरी प्रभावित करने वाली

अजीत ठाकुर का कहना है कि बाहुबली-2 फिल्म देखने में उन्हें बहुत आनंद आया है। फिल्म की स्टोरी बहुत ही अच्छी व प्रभावित करने वाली है। फिल्म में सभी किरदारों ने अच्छा अभिनय किया है।

सभी फिल्मों से हटकर बाहुबली

मोंटी ठाकुर का कहना है कि उन्होंने आज तक ऐसी मूवी नहीं देखी है। हालीवुड की फिल्मों में जो देखने को मिलता है, उससे भी बेहद बाहुबली-2 में देखने को मिला है। बाहुबली फिल्म अब तक की सभी फिल्मों से हटकर है।

प्रभास का काम बेहतरीन

सुकेश कुमार का कहना है कि फिल्म को एक बार देखने के बाद दोबारा देखने का मन करता है। बाहुबली-2 परिवार के साथ देखने वाली फिल्म है। फिल्म के अभिनेता प्रभास ने बेहतरीन कार्य किया है व लोगों की पहली पसंद बन गए हैं।

बाहुबली-2 में शानदार एक्शन

मनीष पठानिया का कहना है कि फिल्म के एक्शन सीन हालीवुड की फिल्मों को टक्कर देते हैं। बाहुबली-1 में एक ही युद्ध को बाखूबी दर्शाया था, लेकिन इस बार यह मजा भी डबल रहा है।

बाहुबली-2 का सस्पेंस खत्म

विपिन पठानिया का कहना है कि बाहुबली-1 देखने के बाद कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, इसका क्रेज बना रहा। बाहुबली-2 देखने के बाद लोगों को इसका जवाब मिल गया है। फिल्म अब तक की सभी फिल्मों से काफी हटकर है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App