हरसोला में जाटों ने बैठक में किया हंगामा

By: May 15th, 2017 12:02 am

कैथल  – रविवार को हरसोला गांव के स्कूल में जाट समुदाय की एक हंगामा बैठक हुई, जिसमें समुदाय के लोगों ने आरक्षण की आड़ में अपना निजी स्वार्थ पूरा करने, चंदा राशि में लगभग 31 लाख का गमन करने और सांसद सैणी को अपनी मांगों में निकालने का आरोप लगाया। बैठक में जमकर जहां वाक युद्ध चला, वहीं एक-दूसरे पर हाथापाई भी की गई। समुदाय बिखराव की ओर दिखाई दिया। बैठक आयोजन गांव हरसोला की ग्राम पंचायत के द्वारा किया गया। बैठक में कई महत्त्वपूर्ण निर्णय लिए गए और जमकर राजनीतिक नेताओं पर भड़ास निकाली गई और जिला प्रशासनिक अधिकारियों पर भी सवाल उठाए गए।

बैठक में इन लोगों ने भरी हाजिरी

बैठक को जोगिंद्र, सुभाष, बलजीत, गुरनाम सारन, मांगा सेगा, चानू किछाना, जगपाल, रामपाल, संजय जागलान, आदि ने संबोधित किया। इस अवसर पर कर्म सिंह कादियान, होशियार सिंह प्यौदा, बनी सिंह कोत, नरेश सरपंच हरसोला, पंकज, शेखर, रामदिया, राजा, हरि राम आदि समाज के सैकड़ों लोग मौजूद थे। बैठक में चाय पकोड़ा, पेयजल तथा बुजुर्गों के लिए हुक्के का भी पूरा प्रबंध था।

हरसोला बैठक में ये निर्णय लिए गए

1 फर्जीबाड़ा करने वाले के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया गया।

2 उनके द्वारा किए गए किसी भी कार्यक्रम में भाग न लेना और उनको किसी भी गांव में कोई चंदा नहीं देगा।

3 बालू गांव में जो निर्णय लिए गए और कार्यकारणी बनाई गई, वह भंग की गई।

4 राष्ट्रीय कार्यकारिणी को अवगत करवाने और इनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग।

5 समाज की एक 51 सदस्यों की कमेटी का गठन।

6.51 सदस्य कमेटी की अगली बैठक 19 मई को होगी ।

बैठक में 51 सदस्यों की एक कमेटी बनाई गई है, जो 19 मई को एक बैठक हनुमान वाटिका कैथल में करेगी । किच्छाना व कोटड़ा के समुदाय के लोग प्रवीण किच्छाना व बलवान कोटड़ा से इस बारे में जानकारी लेंगे और हिसाब के लिए दबाव बनाएंगे। बैठक में यह भी बताया गया कि यदि राष्ट्रीय अखिल जाट समुदाय की कार्यकारिणी इन पर कोई कार्रवाई नहीं करती तो वे इस समुदाय से भी अलग हो सकते हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App