हर जिला से भाजपा नेता मेरे संपर्क में

By: May 11th, 2017 8:52 pm

newsहमीरपुर –  मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि हर जिला के भाजपा नेता मेरे संपर्क में हैं। भाजपा के कई नेता कांग्रेस में शामिल होने को तैयार हैं। मुख्यमंत्री गुरुवार को हमीरपुर जिला के एक दिवसीय प्रवास के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि नगर निगम शिमला के चुनाव आधी अधूरी वोटिंग लिस्ट के चलते स्थगित किए गए हैं। वोटिंग लिस्ट को सही प्रारूप देने के बाद चुनावों की घोषणा होगी। प्रदेश सरकार निष्पक्ष चुनाव करवाना चाहती है, इसलिए इन चुनावों को फिलहाल टाल दिया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा झूठे व मनघढ़ंत आरोप लगाकर इस मुद्दे को उछाल रही है। प्रदेश कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव केंद्रीय हाइकमान की सहमति पर निर्भर करेंगे। संगठनात्मक चुनावों का विधानसभा इलेक्शन से कोई लेना-देना नहीं है। संगठनात्मक चुनाव को लेकर किसी भी नेता की अपनी निजी राय हो सकती है। इन चुनावों को लेकर अंतिम फैसला हाइकमान का ही होगा कि चुनाव विधानसभा से पहले होंगे या बाद में, मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश कांग्रेस की सरकार बनेगी। भारतीय जनता पार्टी झूठी वाहवाही लूटने के लिए प्रदेश सरकार के विकास कार्यों का श्रेय ले रही है। नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल के गृह जिला में मुख्यमंत्री ने गुरुवार को करोड़ों रुपए के उद्घाटन और शिलान्यास किए। इस दौरान तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर के प्रशासनिक भवन की आधारशिला रखी गई। मुख्यमंत्री के इस एक दिवसीय प्रवास में गांधी चौक में जनसभा का आयोजन भी किया गया। इसमें भाजपा के प्रदेश सचिव विनोद ठाकुर ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। मुख्यमंत्री की उपस्थिति में हुए समारोह पर पूर्व आपदा प्रबंधन के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने अपनी पीठ थपथपाई। इस दौरान परिवहन मंत्री जीएस बाली, मुख्य संसदीय सचिव इंद्रदत्त लखनपाल सहित पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहे।

आपस में भिड़ रहे कांग्रेस नेता मूर्ख

बिलासपुर जिला में दो कांग्रेस नेताओं की आपस में चल रही खटपट पर मुख्यमंत्री तल्ख्ख दिखे। उन्होंने कहा कि आपस में भिड़ रहे कांग्रेस नेता मूर्ख हैं। खासकर वरिष्ठ नेताओं को इस प्रकार की भिड़ंत पर शर्म आनी चाहिए। पार्टी के हर नेता को अनुशासन और मर्यादा में रहने की आवश्यकता है।

पात्र कम्प्यूटर टीचर ही रेगुलर होंगे

आउटसोर्स कर्मचारियों की भर्ती के सवाल पर सीएम ने कहा कि पालिसी में पात्र कर्मियों को ही लाया जाएगा। उनका कहना है कि कम्प्यूटर टीचर्ज भर्ती में असमानता उजागर हुई है। इस कारण छंटनी के बाद ही पात्र कम्प्यूटर टीचर्ज पालिसी में लाकर रेगुलर किए जाएंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App