इंद्र देव बिगाड़ सकते हैं नेताजी का गेम

By: Jun 12th, 2017 12:05 am

शिमला  – नगर निगम शिमला के चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने प्रचार तेज कर दिया है। मगर प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में आगामी दिन इंद्र देव खलल डाल सकते हैं। मौसम विभाग द्वारा जारी पुर्वानुमान के तहत राज्य के मध्य पर्वतीय क्षेत्रों में 17 जून तक मौसम खराब बना रहेगा। इस दौरान विभाग के मध्य पर्वतीय क्षेत्रों में कुछ स्थानों पर गर्जन के साथ बारिश की उम्मीदें जताई है।  ऐसे में अगर आगामी दिनों के दौरान शिमला में बारिश होती है तो चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में बारिश आड़े आ सकती है। राजधानी शिमला में रविवार सुबह के समय भी झमाझम बारिश हुई। शिमला में दोपहर तक रुक-रुक कर बूंदाबांदी का क्रम जारी रहा। जिसके चलते विभिन्न वार्डों से चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी व उनके समर्थक घरों में दुबके रहे। दोपहर बाद मौसम खुलने पर ही प्रत्याशियों को प्रचार करते हुए देखा गया। नगर निगम शिमला के चुनाव के लिए 16 जून को मतदान होगा। प्रत्याशियों को चुनाव के लिए 6 दिन का समय मिला है ऐसे में अगर इंद्र देव खलल डालते हैं, तो इसका असर चुनावी नतीजों पर भी देखने को मिल सकता है।

शिमला में 7.0 मिली मीटर बारिश

राजधानी शिमला में बीते 24 घंटों के दौरान 7.0 मिली मीटर बारिश रिकॉर्ड की गई। शिमला में रविवार दोपहर तक रुक-रुक कर बूंदाबांदी होती रही।

तापमान 3.0 डिग्री लुढ़का

शिमला में बारिश से तापमान में गिरावट आई है। न्यूनतम तापमान में 3.0 डिग्री तक की गिरावट आंकी गई है। शिमला का न्यूनतम तापमान 14.8 डिग्री से लुढ़कर 11.6 डिग्री तक पहुंच गया है।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App