जिसका मुखिया जमानत पर, वहां विनाश ही होगा

By: Jun 30th, 2017 12:04 am

newsजवाली, नूरपुर— जिस सरकार का मुखिया जमानत की लाठियों के सहारे पर हो, उस प्रदेश का विकास नहीं विनाश ही हो सकता है। यह बात केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने चलवाड़ा की जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि देवभूमि कहलाने वाले हिमाचल का कांग्रेस राज में बुरा हाल है। प्रदेश सरकार ने चुनावों के समय प्रदेश के प्रशिक्षित बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद प्रशिक्षित बेरोजगारों को नजरअंदाज करते हुए मात्र अपने चहेतों को ही चोर दरवाजे से नौकरियां दीं। हाल ही में बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान किया गया, जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे जा रहे हैं, परंतु उसमें आयु सीमा 35 साल निर्धारित की जा रही है। साथ ही दो साल के लिए बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही है, जो कि सरासर चुनावी स्टंट है। उन्होंने कहा कि 35 साल तक बेरोजगार अपने माता-पिता के साथ रहता है, तब तक तो उसको बेरोजगारी भत्ते की कोई जरूरत नहीं होती। किसी भी व्यक्ति को बेरोजगारी शादी के बाद दिखती है, परंतु उस समय तो बेरोजगारी भत्ता नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि प्रदेश में परिवर्तन करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे जन-जन तक पहुंचकर केंद्र सरकार की जनहितकारी व जनहितैषी नीतियों के बारे में अवगत करवाएं। उधर, नूरपुर में पत्रकारों से जेपी नड्डा ने  कहा कि जीत की क्षमता और अच्छी साख वाले व्यक्तित्व को ही टिकट दी जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनावों में उसी को अपना उम्मीदवार बनाएगी, जो पार्टी की नीतियों को आगे ले जाने की क्षमता रखता हो। नूरपुर जिला में उभर रही गुटबाजी के सवाल पर जेपी नड्डा ने कहा कि गुटबाजी नहीं है, अगर कहीं होगी तो आपसी तालमेल तथा बातचीत से इसे दूर किया जाएगा।  इससे पहले जेपी नड्डा ने पूर्व विधायक राकेश पठानिया के पिता के निधन पर शोक जताया।

आजाद मनोहर धीमान भाजपा में हुए शामिल

इंदौरा के आजाद विधायक मनोहर धीमान ने केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के समक्ष भाजपा को ज्वाइन कर लिया। भाजपा में शामिल होने पर मनोहर धीमान को जेपी नड्डा ने भाजपा का पटका पहनाया। मनोहर धीमान ने कहा कि मैं भाजपा का कर्मठ सिपाही हूं तथा पार्टी जो भी मुझे कार्य सौंपेगी, उस कार्य को बखूबी निभाऊंगा।

सुशांत की घर वापसी की भी चर्चाएं तेज

इंदौरा के आजाद विधायक मनोहर धीमान भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व सांसद राजन सुशांत के भी घर वापसी की चर्चाएं तेज हो गई हैं। अटकलें ये हैं कि सुशांत एक-दो दिन में भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App