धर्मशाला में फुटबाल ने पछाड़ा क्रिकेट

By: Jun 12th, 2017 12:10 am

NEWSधर्मशाला —  खेल नगरी धर्मशाला में प्रदेश के नंबर वन मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल फुटबाल लीग-2017’ के महामुकाबले को देखने के लिए शहर सहित आसपास के क्षेत्रों से भी भारी संख्या में लोग पहुंचे। फाइनल मुकाबले को देखने  के लिए दोपहर बाद ही फुटबाल प्रेमी मैदान में एकत्रित होना शुरू हो गए थे। इतना ही नहीं, मैच के दौरान भी फुटबाल प्रेमियों ने खिलाडि़यों की खूब हौसला अफजाई की।  खिलाडि़यों को प्रदान किए गए इस मंच की स्थानीय लोगों सहित बुद्धिजीवी वर्ग ने  खूब तारीफ की। पुलिस मैदान धर्मशाला में रविवार को ‘दिव्य हिमाचल फुटबाल लीग-2017’ का बेहद रोमांचक मुकाबले ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया। मैदान में अपनी-अपनी पसंदीदा टीमों की हौसला अफजाई के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे।

कुलदीप शर्मा-सुनील राणा ने लगाया तड़का

पहाड़ी लोक कलाकारों ने भी धौलाधार की तलहटी में बसे धर्मशाला शहर में रौनकें लगा दी। इस  दौरान नाटी किंग कुलदीश शर्मा तथा पहाड़ी लोक गायक सुनील राणा ने एक से बढ़कर एक पुस्तति देकर मैदान में उपस्थित सभी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

मैच समाप्त होने तक डटे

मैच देखने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मैच समाप्त होने के अंतिम क्षणों तक मंच पर डटे रहे। मैच समाप्ति के बाद हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों को देखने के लिए भी स्थानीय लोग भारी संख्या में पहुंचे।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App