सर्पीली सड़कों की माहिर फोर्ड की ईको राइड

By: Jun 20th, 2017 12:05 am

कुल्लू —  ढालपुर के ऐतिहासिक मैदान में ‘दिव्य हिमाचल’ के तीन दिवसीय ऑटो फेयर में विशेष रूप से पहुंची फोर्ड की ईको स्पोर्ट्स गाड़ी पर कुल्लूवासी पूरी तरह से फिदा हो गए हैं। लोग जहां इस गाड़ी के आधुनिक फीचर्ज जान रहे हैं, वहीं गाड़ी की टेस्ट ड्राइव लेकर  बुकिंग को भी करवा रहे हैं। पहले ही दिन कुल्लू में दो ईको स्पोर्ट्स गाडि़यों की बुकिंग हुई है, जिससे कंपनी के अधिकारी भी  खुश हैं। बता दें कि ईको स्पोर्ट्स गाड़ी की ग्राउंड क्लीयरेंस काफी अच्छी है तथा हिमाचल की सर्पीली सड़कों पर यह गाड़ी अपनी क्षमता दिखा चुकी है। लोग इस गाड़ी के फीर्ज  जानने के लिए विशेष रूप से पहुंच रहे हैं।

उपकरण खरीदने पहुंचे किसान

‘दिव्य हिमाचल’ के तीन दिवसीय ऑटो फेयर के दौरान यहां किसानी उपकरण भी उपलब्ध हैं। ऑटो फेयर में लगे किसानी उपकरणों की खरीद-फरोख्त करने के लिए घाटी के किसानों की भीड़ लगी रही। किसान यहां लगे उपकरणों की बारीकियां जांच रहे हैं। खेतीबाड़ी के उपकरणों पर मिल रही सबसिडी का भी  घाटी के किसान लाभ ले रहे हैं और उपकरणों की बुकिंग करवा रहे हैं।

युवतियों ने ली स्कूटी की टेस्ट ड्राइव

ऑटो फेयर के दौरान यहां लगे स्कूटी स्टॉल में दिनभर युवतियों की भीड़ उमड़ी रही। युवतियां दिनभर स्कूटी की टेस्ट ड्राइव करती रहीं और इनकी खूबियों को जांचती रहीं। इतना ही नहीं युवतियों ने स्कूटी की टेस्ट ड्राइव के बाद इनकी बुकिंग भी की।   युवतियों ने ऑटो फेयर में लगी लग्जरी गाडि़यों की भी टेस्ट ड्राइव ली। ऑटो फेयर में फायर फॉक्स के अधिकृत विक्रेता ईको राइड एंटरप्राइजेज कुल्लू द्वारा फायर फॉक्स की साइकिलों को लगाया गया। जिनकी शुरुआती कीमत 15 हजार से दो लाख तक है। ऑटो फेयर के दौरान दिनभर युवा साइकिल की टेस्ट राइड लेते रहे। युवा फायर फॉक्स की साइकिलों के दीवाने हो गए। ऑटो फेयर में आए युवाओं ने साइकिलों की बुकिंग भी करवाई।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनेंनिःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App