सूफियाना रंग में रंगी हिल्स क्वीन

By: Jun 6th, 2017 12:05 am

शिमला – अंतरराष्ट्रीय शिमला समर फेस्टिवल की आखिरी संध्या में सुल्ताना सिस्टर्र्ज का जादू चला। सुल्ताना सिस्टर्ज के सूफियाना तरानों का कुछ ऐसा जादू चला कि रिज मैदान पर मौजूद हर दर्शक सूफियाना  रंग में रंगा दिखा। स्थानीय लोगों सहित सैलानियों ने सूफी गायकी का जमकर लुत्फ उठाया। समर फेस्टिवल की अंतिम संध्या का आगाज स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति से हुआ। इस दौरान कलाकारों ने हिंदी, पंजाबी और पहाड़ी गीत प्रस्तुत कर पंडाल में मौजूद लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।  इसके पश्चात आंध्र प्रदेश की मीनू ठाकुर ने मनमोहक प्रस्तुति दी। मीनू ठाकुर ने कुचीपुड़ी नृत्य पेश किया, जिसे स्थानीय लोगों सहित सैलानियों ने खूब पसंद किया। स्टार नाइट में जैसे ही सुल्ताना सिस्टर्ज स्टेज पर पहुंची, दर्शकों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। सुल्ताना सिस्टरस ने दमादम मस्त क्लंदर…..  तेरे लस के कमर में जाना जोगी दे नाल…… ऐसा रंग इश्क दा चढ़या….. रंग लगा दे… रब्बा-रब्बा नी आसा…. जैसे मनमोहक गीत प्रस्तुत किए। सुल्ताना सिस्टरस ने कार्यक्रम के दौरान कई मनमोहक  पंजाबी-हिन्दी गीत भी गाए।  आखिरी संध्या में रिज मैदान लोगों से जैम पैक रहा। स्थानीय लोगों सहित सैलानियों ने भी विख्यात समर फेस्टिवल की आखिरी संख्या का भरपूर लुत्फ उठाया।

शिमला की खूबसूरती की हुईं कायल

आखिरी संध्या में प्रस्तुति पेश करने पहुंची सुल्ताना सिस्टरर्स को हिल्स क्वीन की आबो-हवा खूब पसंद आई। प्रस्तुति के दौरान उन्होंने कहा कि जितना उन्होंने शिमला के बारे में सुना था। शिमला उससे कहीं अधिक सुंदर है और यहां के लोग भी भोले-भाले हैं।

इन्होंने दी प्रस्तुतियां

अंतरराष्ट्रीय समर फेस्टिवल की आखिरी संध्या में फलेम कॉटेज वेलफेयर सोसायटी के कलाकार, वंदना सरकैक, पंकज चौहान, पुष्कर तेजी, अनिल कुमार, जितेंद्र कुमार, विद्या शर्मा, विद्या दर्शन कुमार, संदीप मेहता, रचना शर्मा, लीना शर्मा, हर्षा व सरला,  अंबिका सूद, विमला चौहान, रोशन लाल, कुलदीप और कुशाल ने प्रस्तुतियां पेश की।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App