अपना वक्त भी आएगा..तब तक जिम में बहाओ पसीना

By: Jul 31st, 2017 12:05 am

हमीरपुर के अंतरिक्ष मॉल में पहली अगस्त को होने जा रहे ‘मिस्टर हिमाचल’ ऑडिशन के लिए जिला के युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। इस इवेंट को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने युवाओं की राय जानी तो नौजवानों ने अपने दिल के अरमान यूं बताए…

‘मिस्टर हिमाचल’ को दिन-रात मेहनत

शुभम कपिल ने बताया कि वह एक अच्छे मॉडल बनना चाहते हैं और इसके लिए वह दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए वह प्रतिदिन जिम में कसरत करते हैं। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित किए जा रहे ‘मिस्टर हिमाचल’ के ऑडिशन में भाग लेना चाहते हैं व मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ राज्य की प्रतिभा को निखारने में अहम भूमिका निभा रहा है।

‘दिव्य हिमाचल’ का मंच बेहतरीन

अमन कौशल का कहना है कि वह अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए प्रतिदिन कसरत करते हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा युवाओं को एक बेहतर मंच प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन व्यायाम करने से शरीर दुरुस्त रहता है।  आजकल युवाओं में अपनी आकर्षक लुक का टे्रंड अधिक चल रहा है। उन्होंने कहा कि ‘मिस्टर हिमाचल’ में उन युवाओं को भाग जरूर लेना चाहिए, जो कि मॉडलिंग क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं।

पहले भी ले चुके हैं हिस्सा

रजत आनंद ने बताया कि वह ‘दिव्य हिमाचल’ के ‘मिस्टर हिमाचल’ इवेंट से खासे प्रभावित हैं और बीते वर्ष वह ‘मिस्टर हिमाचल’ में भाग ले चुके हैं। इस बार भी इवेंट में भाग लेने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जिम में प्रतिदिन पसीना बहा रहे हैं। आजकल युवाओं का अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए बॉडी बिल्डिंग की तरफ काफी रुझान है। युवाओं को बेहतरीन मंच देने की अच्छी पहल है।

युवाओं के लिए बेहतरीन प्लेटफार्म

अभिषेक का कहना है कि आजकल युवाओं में जिम जाने का क्रेज अधिक बढ़ गया है। अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए आज का युवा इस ओर काफी ध्यान दे रहा है। ‘मिस्टर हिमाचल’ में भाग लेकर युवा अपना सपना पूरा कर सकते हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित किए जाने वाले इस इवेंट से राज्य में छिपी प्रतिभाएं बाहर आएंगी। मॉडलिंग में यदि कोई युवा अपना करियर बनाना चाहता है, तो उसे इससे बेहतर और कोई प्लेटफार्म नहीं मिल सकता।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App