एक नजर

By: Jul 21st, 2017 12:01 am

क्रिस गेल के डांस चैलेंज पर सनी का जवाब

नई दिल्ली — क्रिस गेल ने इंटरनेट पर बालीवुड गीत लैला मैं लैला पर थिरकते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था।साथ डांस चैलेंज भी पोस्ट किया था। उन्होंने बताया था कि इस चैलेंज के विजेता को पांच हजार अमरीकी डालर मिलेंगे। इस बड़े इनाम के चलते दुनियाभर के प्रशंसकों ने गेल को वीडियो भेजने शुरू कर दिए। हालांकि ज्यादातर वीडियो गेल को प्रभावित नहीं कर पाए, लेकिन बालीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने शायद गेल को जरूर प्रभावित किया। उन्होंने हालिया फिल्म रईस में इस गीत पर डांस किया था और उन्होंने इसी की क्लिप उन्हें पोस्ट कर दी। इस पर गेल ने जवाब दिया मैंने इसे अभी देखा, आपने अच्छा किया है और अंत में सनी ने कहा कि शुक्रिया आप भी इतने बुरे नहीं थे।

जापान से भी हारी भारतीय महिला हाकी टीम

जोहान्सबर्ग — भारतीय महिला हाकी टीम को यहां चल रहे हाकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल्स में पांचवें से आठवें स्थान के मुकाबले में जापान के हाथों 0-2 की हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम अब सातवें और आठवें स्थान के लिए 22 जुलाई को खेलेगी। भारतीय गोलकीपर सविता ने इस मैच में कई अच्छे बचाव किए, वरना भारत की हार का अंतर कहीं बड़ा हो सकता था। जापान ने यह मुकाबला जीतकर अगले वर्ष होने वाले महिला विश्वकप के लिए अपनी संभावनाएं मजबूत कर ली हैं।

अंडर-17 विश्वकप के लिए हौसले बुलंद

नई दिल्ली — भारत की मेजबानी में अक्तूबर में होने वाले फीफा अंडर-17 विश्वकप फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए मेजबान टीम को काफी मुश्किल ग्रुप मिला है, लेकिन भारतीय टीम के कोच लुईस नॉर्टन डी मातोस का मानना है कि टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। मातोस ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में अपनी टीम के दो खिलाडि़यों फारवर्ड शुभम सारंगी और राहुल केपी के साथ अंडर-17 विश्वकप में बेहतर प्रदर्शन करने का विश्वास व्यक्त किया। कोच ने कहा कि मैं मानता हूं कि हमें एक मुश्किल ड्रा मिला है, लेकिन हमारी टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

चोट से परेशान माइकल लैंब ने छोड़ा क्रिकेट

लंदन — इंग्लैंड क्रिकेट और काउंटी क्लब नॉटिंगमशर के बल्लेबाज माइकल लैंब को टखने की चोट के कारण क्रिकेट जगत से मजबूरन संन्यास लेना पड़ा।  लैंब ने कहा कि वह इस फैसले से बिलकुल खुश नहीं हैं, लेकिन वह मेडिकल तथ्यों का सम्मान करते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ अगस्त, 2014 में वनडे में पदार्पण करने वाले लैंब इंग्लैंड की चैंपियंस टॉफी जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 2010 में विश्व टी-20 टूर्नामेंट में टीम में अहम भूमिका निभाई थी। लैंब ने कहा कि क्रिकेट जगत से संन्यास के फैसले को लेकर मैं बहुत निराश हूं, विशेषकर सीजन के मध्य में। हालांकि, मैं मेडिकल तथ्यों और विचारों का सम्मान करता हूं।

सीरिया से 0-2 से हारी अंडर-23 भारतीय टीम

दोहा — भारतीय अंडर-23 फुटबाल टीम को एएफसी अंडर-23 चैंपियनशिप 2018 क्वालिफायर के अपने पहले ही मुकाबले में जासिम-बिन-हमादा स्टेडियम में गृहयुद्ध ग्रसित सीरिया के हाथों एकतरफा अंदाज में 0-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी है। भारतीय खिलाड़ी अब अगले मैच में 21 जुलाई को ग्रुप की पसंदीदा और घरेलू कतर अंडर-23 टीम से मुकाबले के लिए उतरेंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App