खड़ी कार पर पहाड़ी से गिरी चट्टान

By: Jul 14th, 2017 12:10 am

newsमनाली — मनाली-लेह मार्ग पर रोहतांग से नौ किलोमीटर पहले एक कार पर चट्टान गिर गई,  जिससे कार सवार घायल हो गया है। घायल को 108 एंबुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक रिक्सन टेलीकाम कंपनी के गुडूराम,  शशिभूषण, मनीष और गौरव कार में सवार होकर केलांग की ओर जा रहे थे। रास्ते में जाम होने के चलते लगघाटी निवासी गुडूराम कार में ही बैठा रहा, जबकि बाकी तीनों बाहर निकल गए थे। इस बीच साथ सटी पहाड़ी से चट्टान कार पर गिर गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे वाहन को भी काफी क्षति पहुंची है। घायल को अस्पताल लाया गया, जहां एक्स-रे करने पर उसकी टांग में फे्रक्चर पाया गया तथा बाजू और सिर में चोटें आई हैं। मनाली के डीएसपी पुनीत रघु ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

चलते माजदा टैम्पो पर गिरा पत्थर

आनी  — गुरुवार को कुल्लू  के आनी एनएच-305 सड़क मार्ग पर अस्पताल की दवाइयों से लदा एक टैम्पो कोटनाला के पास गुजरते समय अचानक पहाड़ी से पत्थर आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पुलिस उपाधीक्षक आनी बलदेव ठाकुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि गुरुवार को अस्पताल की दवाइयों से लदा एक माजदा टैम्पो (एचपी-34ए-2989) दवाइयों की सप्लाई लेकर एनएच 305 सैंज-लूहरी-औट मार्ग से  जिला अस्पताल कुल्लू से आनी निरमंड की ओर आ रहा था। इसी बीच सुबह करीब नौ बजे कोटनाला से गुजरते समय पहाड़ी से अचानक पत्थर आया, जो गाड़ी को लगा, जिससे सड़क का हिस्सा धंसने लगा और देखते ही देखते गाड़ी 100 फुट नीचे नाले में लुढ़ककर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में चालक परमजीत ने हड़बड़ाहट में गाड़ी से छलांग कर अपनी जान बचाई। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इस दुर्घटना में स्वास्थ्य महकमे की सारी दवाइयां बारिश के कारण नष्ट हो गईं और गाड़ी को भी काफी क्षति पहुंची है।

पाहनाला में खाई में गिरने से एक की मौत

कुल्लू —

जिला कुल्लू के पाहनाला क्षेत्र में एक व्यक्ति की गिरने से मौत हो गई है। गुरुवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार पाहनाला निवासी चमन लाल बुधवार शाम को अपने घर की तरफ जा रहा था। घर की कुछ दूरी पर वह अचानक रास्ते से चलते हुए नियंत्रण खो बैठा और दस फुट खाई में जा गिरा। परिजनों ने तुरंत उसे क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक चमन लाल (47) निवासी पाहनाला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी ने की है।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App