जिम पहुंचने लगा चंबा का यूथ

By: Jul 29th, 2017 12:07 am

प्रदेश के नंबर वन मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट में छाने को युवा बेताब, बॉडी बनाने के लिए दिन-रात कसरत, मॉडलिंग में करियर बनाने का मौका

newsचंबा – जिला के युवा मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के लिए कल-कल करती रावि के अगल-बगल से जिम के लिए निकलने वाले मार्ग से फ्री में फिजियोथेरेपी के साथ युवा जिम में पहुंच कर बॉडी को सॉलिड बनाने के लिए पसीना बहा रहे हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से करवाए जा रहे ‘मिस्टर हिमाचल’ में पार्टीस्पेट कर युवा मॉडलिंग क्षेत्र में अपना भविष्य तराशना चाहते हैं। शुक्र वार को ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से बालू स्थित जिम में पहुंच कर युवाओं की राए जानी तो युवाओं ने भी ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से युवाओं को उपलब्ध करवाए जा रहे प्लेटफार्म की काफी सराहना की।

‘मिस्टर हिमाचल’ बनने का मौका

कालेज स्टूडैंट सौरभ कालिया का कहना है कि वह ‘मिस्टर हिमाचल’ के लिए हर रोज दो घंटे मेहनत कर हैं। बच्चपन से ही दिल में मॉडलिंग की चाहत रखने वाले सौरभ मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर तराशना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जिम में आने के अलावा शरीर को तंदरूस्त रखने के लिए हर समय अलर्ट रहते हैं।

सिक्स पैक-एब्स का काफी क्रेज

पुलिस विभाग में सेवाएं दे रहे विपिन शर्मा में सिक्स पैक-एब्स को लेकर कालेज के्रज हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीबुड  एक्टर सहित अन्य सितारों के सिक्स पैक देख उनके दिल में भी सिक्स पैक का के्रज शुरू  हुआ।

‘दिव्य हिमाचल’ दे रहा बड़ा मंच

कालेज स्टूडैंड प्रीतम सिंह मॉडलिंग के साथ एक्टिंग का भी शौक रखते हैं। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ का मंच प्रदेश के युवाओं के लिए मॉडल ओर एक्टर की दुनिया में ले जाने का मार्ग प्रस्त कर रहा है। भी मिस्टर हिमाचल इवेंट में भाग लेने के लिए आपने आप को अभी से ही तैयार कर रहे हैं।

मॉडलिंग के साथ फिटनेस का शौक

कालेज में शिक्षा गृहण कर हे प्रतीक बॉडी को परफैक्ट शेप देकर अपने आप को स्टॉग एवं हैल्दी बनाना चाहते हैं। फैशन की दुनियां में दिनोंदिन आ रहे नए टैंड को अपनाने का शौक रखने वाले प्रतीक एक्टिंग को भी तब्बजो देते हैं।

‘मिस्टर हिमाचल’ का कब से इंतजार

जिम के  अहम बिंदुओं को ध्यान में रख कर युवाओं के शरीर को परफैक्ट शेप प्रदान करने वाले टे्रनी सुभाष कुमार भी एक्टिंग एवं मॉडल की दुनिया में जाने वाले युवाओं के लिए बेहतर मंच मानते हैं। उन्होंने कहा कि मिस्टर हिमाचल 2016 के सैंकेड रननरअप रहे निखिल बलगन ने भी इसी जिम ( रवी व्यू हैल्थ क्लब)में अपने शरीर को ‘मिस्टर हिमाचल’ के लिए तैयार किया था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App