फिर एक बार परिणीति के साथ अर्जुन

By: Jul 9th, 2017 12:07 am

UtsavUtsavयशराज बैनर की फिल्म ‘इश्कजादे’ से एक साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी एक बार फिर से दिबाकर बनर्जी की थ्रिलर फिल्म संदीप और पिंकी ‘फरार’ में साथ काम करने के लिए तैयार है। फिल्म की घोषणा के बाद अर्जुन ने बातचीत में कहा कि वह परिणीति के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर उत्साहित हैं। यह पहली बार है जब वह अपनी किसी हीरोइन के साथ फिर से जोड़ी जमाएंगे…

बहुत लकी है परिणीति?

अर्जुन हंसते हुए मजाकिया मूड में कहते हैं, ‘परिणीति बहुत लकी है कि उसको मेरे साथ एक बार फिर से काम करने का मौका मिल रहा है। यह उसका सौभाग्य है, मुझे लगता है उसने पूजा-पाठ की होगी जिसका फल उसको मिल गया है वरना मैं बहुत बिजी एक्टर हूं। हा- हा- हा। अर्जुन अपनी बात आगे बढ़ाते हुए गंभीरता से कहते हैं, मैं सचमुच बेहद खुश हूं कि मुझे अपनी सबसे पहली हीरोइन के साथ, एक बार फिर से काम करने का मौका मिल रहा है। असल जिंदगी में बिना हमारे प्यार-मोहब्बत के खबरों के हमारी जोड़ी को खूब पसंद किया गया और काम को सराहा गया था। परिणीति के साथ फिर से काम करने को अर्जुन ने कहा, संदीप और पिंकी फरार,  की दुनिया ‘इश्कजादे’  से बिलकुल अलग है। मैं इस नई कहानी और दिबाकर बनर्जी जैसे बेहतरीन निर्देशक के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि मैं अपनी एक हीरोइन के साथ फिर से काम कर रहा हूं।

हम दोनों की दोस्ती बड़ी अजीब है?

अर्जुन बताते हैं, मेरा परिणीति के साथ बड़ा बिंदास रिश्ता है। अभी दो दिन पहले ही मुझे उसका मैसेज आया जिसमें उसने सिर्फ  फरार लिख कर भेजा था। तो जवाब में मैंने लिखा, हां हो जाएंगे फरार, लेकिन पहले ‘मुबारकां’ तो लग जाने दे। मेरे साथ उसकी दोस्ती बड़ी अच्छी है, अब शूटिंग के दौरान वह मुझे और मैं उसे देखूंगा कि एक एक्टर के तौर पर हम कितना आगे बढ़े हैं। फिल्म मुबारकां इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार है। अर्जुन फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रोमोशन में जी जान से जुटे हैं। फिल्म में अर्जुन दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। अर्जुन के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, अथिया शेट्टी, इलियाना डीक्रूज, रत्ना पाठक शाह, पवन मल्होत्रा, नेहा शर्मा और राहुल देव हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App