‘मिस्टर हिमाचल’ को…जिम में घंटों कसरत

By: Jul 31st, 2017 12:07 am

मॉडलिंग के शौकीनों के लिए दो अगस्त को होंगे ऑडिशन, ६०० रुपए लगेगी एंट्री फीस

newsसुंदरनगर – युवाओं के मॉडलिंग के प्रति बढ़ते क्रेज को देखते हुए  ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा शुरू की गई मिस्टर हिमाचल प्रतियोगिता 2017 के लिए मंडी जिला के युवाओं ने कमर कस ली है। सुंदरनगर में होने वाले इस प्रतियोगिता के ऑडिशन को रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए दो दिन ही शेष बचे हैं, जिसको देखते हुए युवक ‘दिव्य हिमाचल’ ब्यूरो कार्यालय मंडी व सुंदरनगर से लगातार संपर्क बना रहे हैं। कृषक प्रशिक्षण केंद्र सुंदरनगर के सामुदायिक भवन में होने जा रही इस प्रतियोगिता के लिए युवाओं ने इसके लिए खुद को फिट रखना भी शुरू कर दिया है, जिसमें कसरत करने के साथ-साथ युवक अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं। मॉडलिंग का शौक रखने वाले युवाओं ने इसके लिए पैंथरवॉक व जिम जाना शुरू कर दिया है। जिला का हर युवा मिस्टर हिमाचल का खिताब जीतने की तमन्ना लिए प्रतियोगिता में भाग लेने को बेताब है। ‘दिव्य हिमाचल’ के इस इवेंट में भाग लेने के लिए फिट एंड फायर अकादमी के युवा भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए दो अगस्त को होने वाले ऑडिशन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फेसबुक पेज पर करें फालो

‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया संस्थान द्वारा करवाए जा रहे इस इवेंट के संबंध में हर जानकारी दिव्य हिमाचल के फेसबुक पेज पर उपलब्ध है। इसके बारे में हर जानकारी को फेसबुक पर मिस्टर हिमाचल के नाम से बनाए पेज पर जानकारी अपडेट की जा रही है। कृषक प्रशिक्षण केंद्र सुंदरनगर के सामुदायिक भवन में होने जा रहे इस इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। युवा ‘दिव्य हिमाचल’ कार्यालय मंडी व सुंदरनगर पहुंच कर अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

इन नबंरों पर लें इवेंट की जानकारी

इवेंट से जुड़ी जानकारी की विस्तार से सूचना प्राप्त करने के लिए दिव्य हिमाचल कार्यालय मंडीव सुंदरनगर के फोन नंबर 01905-221635, 01907-266909 पर संपर्क करें। ऑडिशन के फार्म के लिए मंडी में 94184-83010 व 93187-91865 पर संपर्क करें। जोगिंद्रनगर में 94180-60032, पद्धर 94189-78284, सरकाघाट 94180-77054,  नेरचौक 94180-39871, गोहर 94180-50457 के अलावा 94180-65256, 93188-32151 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं तथा इवेंट से जुड़े अपने किसी भी सवाल का जवाब पा सकते हैं।

दो घंटे कसरत

वाईबस जिम के मालिक युवा अमित चौहान का कहना है कि वह रोजाना दो घंटे जिम में कसरत करते हैं। जब से मिस्टर हिमाचल इवेंट के बारे में पता चला है, इसके लिए अलग से तैयारी शुरू कर दी है।

ऑडिशन को बेताब

युवा अजय कहना है कि सुंदरनगर में होने जा रहे मिस्टर हिमाचल के कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार है। इस प्रतियोगिता के लिए उनके अपने शहर में ऑडिशन हो रहे हैं, जिसमें वह अवश्य हिस्सा लेंगे।

मॉडलिंग की चाह

विजय का कहना है कि वह रोजाना जिम में अपने शरीर को स्वस्थ व सुडोल बनाने के लिए कसरत करते हैं। मॉडलिंग में भी उनकी रुचि है, तो इस इवेंट में जरूर हिस्सा लेंगे।

अनूठी पहल

अंकित शर्मा का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ग्रुप द्वारा शुरू की गई इस अनूठी पहल का वह दिल से धन्यवाद करते हैं। ऐसी प्रतियोगिताओं के माध्यम से युवाओं को जीवन में आगे बढ़ने का अवसर प्रदान होता है।

इवेंट से बढ़ेगा आत्मविश्वास

सुमित शर्मा का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ का हिमाचली युवाओं के लिए यह सराहनीय प्रयास है। ऐसे इवेंट्स में भाग लेने से युवाओं में आत्मविश्वास बढ़ेगा। इसके लिए युवा मॉडलिंग में अपना भाग्य जरूर आजमाएंगे।

जरूर बनूंगा इवेंट का हिस्सा

तरुण परमार का कहना है कि वह पिछले वर्ष किन्हीं कारणों से इस इवेंट में हिस्सा नहीं ले पाए थे। इस बार इसमें जरूर भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि मॉडलिंग में कैरियर बनाने वाले युवाओं के लिए यह इवेंट काफी कारगर साबित होगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App