मिस्टर हिमाचल बनने का मौका

By: Jul 27th, 2017 12:10 am

प्रदेश का अग्रणी मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ 29 को परखेगा टेलेंट

MR.HIMACHALसोलन — सोलन के युवाओं का इंतजार अब समाप्त होने वाला है। 29 जुलाई को मिस्टर हिमाचल की टीम प्रतिभाओं की खोज के लिए सोलन पहुंच रही है। शहर के मालरोड पर स्थित होटल उत्सव में मिस्टर हिमाचल 2017 के ऑडिशन रखे गए हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप की बेहतरीन पेशकश मिस्टर हिमाचल 2017 का प्रत्येक वर्ष सफलतापूर्वक आयोजन किया जाता है। इस सशक्त मंच के माध्यम से प्रदेश के युवाओं को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल रही है। मिस्टर हिमाचल के टॉप-20 प्रतिभागियों के मॉडलिंग की दुनिया में जाने के लिए द्वार भी खुल जाते हैं। इसके आलावा इन युवाओं का चयन सीधे मिस्टर इंडिया के लिए भी किया जाता है। प्रतियोगिता के माध्यम से युवाओं को राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा प्रदेश के युवाओं की डिमांड पर इस प्रतियोगिता को शुरू किया गया है। लगातार तीसरे वर्ष मिस्टर हिमाचल 2017 के लिए प्रतिभा की खोज का कारवां शुरू हो चुका है। एक वर्ष से मिस्टर हिमाचल बनने का सपना देख रहे युवाओं का इंतजार अब समाप्त होने वाला। 29 जुलाई को माल रोड पर स्थित होटल उत्सव में मिस्टर हिमाचल के आडिशन रखे गए हैं। इस दौरान प्रत्येक हिमाचली युवक इन ऑडिशन में भाग ले सकता है।  युवाओं की प्रतिभा को परखने के लिए मिस्टर हिमाचल की टीम सोलन पहुंच रही है। मिस्टर हिमाचल की कसौटियों पर खरा उतरने वाले युवाओं के नाम ‘दिव्य हिमाचल ’ समाचार पत्र में प्रकाशित किए जाएंगे। ऑडिशन के लिए फीस व पंजीकरण मौके पर ही करवा सकते हैं।

युवाओं को डे्रस कोड निर्धारित नहीं

युवाओं के लिए कोई विशेष ड्रेस कोड निर्धारित नहीं किया गया है। युवक सिंपल जींस व टी-शर्ट पहन कर ऑडिशन देने के लिए आ सकते हैं। 29 जुलाई को ऑडिशन का सिलसिला सुबह 11 से शुरू हो जाएगा व सायं काल चार बजे तक चलेगा। 18 से 25 वर्ष की आयु वर्ग के युवक इस ऑडिशन में भाग ले सकते हैं। युवक हिमाचली होना चाहिए।

रविज छोटे पर्दे के जाने-माने कलाकार

मिस्टर हिमाचल-2015 रविज ठाकुर छोटे पर्दे के जाने-माने कलाकार बन चुके हैं। वह क्लर्स पर प्रसारित हो रहे धारावाहिक शनिदेव में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं।

प्रायोजकों ने भी दिया अहम योगदान

मिस्टर हिमाचल के लिए प्रायोजकों ने भी अपना अहम योगदान दिया है। मेरिडियन ग्रुप सोलन, हिमालयन पाइप इंडस्ट्री, एलिन एप्लाइसेज, नेशनल हैल्थ मिशन, भूषण ज्वेलर्स सोलन, आक्सफोर्ड इंटरनेशनल स्कूल हमीरपुर, ब्लू स्टार वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल हमीरपुर, पीआर मंडी, राजेश ट्रेडिंग कंपनी कांगड़ा, जेनेसिज कांगड़ा, डिके इलेक्ट्रॉनिक्स कुल्लू, आकाश डायनोस्टिक लैब, दि विसपरिंग पाइनस पालमपुर जीनियस आईआईटी कांगड़ा,न्यू ग्रीन राजपुर ढाबा शिमला, रमेश शर्मा ब्राह्मण कल्याण सभा, रत्न पाल राज्य सचिव भाजयुमो अर्की सोलन इस प्रतियोगिता के प्रायोजक हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App