‘मिस्टर हिमाचल’ बनने के लिए दो घंटे जिम में कसरत

By: Jul 29th, 2017 12:05 am

हमीरपुर के अंतरिक्ष मॉल में पहली अगस्त को होने जा रहे ‘मिस्टर हिमाचल’ ऑडिशन के लिए जिला के युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। इस इवेंट को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने युवाओं की राय जानी तो नौजवानों ने अपने दिल के अरमान यूं बताए…

अलग छवि बनाने का अवसर

हरदेव का कहना है कि वर्तमान समय में मॉडलिंग की तरफ सरकार का कोई खास ध्यान नहीं है। युवाओं को इसके लिए अवसर प्रदान नहीं किए जाते। यही कारण है कि हिमाचल से बहुत कम युवा मॉडलिंग में नाम कमा पाता है। ‘मिस्टर हिमाचल’ से युवाओं को मॉडलिंग में अपनी एक अलग छवि बनाने का अवसर मिल रहा है। ‘मिस्टर हिमाचल’ के माध्यम से युवा वर्ग स्वयं को साबित कर सकता है।

खुद को साबित करने का मौका

चिनमय मेहता का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ का ‘मिस्टर हिमाचल’ इवेंट युवाओं के भविष्य के लिए कारगम कदम है। यहां से युवा अपने उज्ज्वल भविष्य की नींव रख सकते हैं। इस तरह के मंच मिलने से युवाओं के हौसले भी बढ़ते हैं। मॉडलिंग में अपनी पहचान बनाने के  लिए इस तरह का मंच काबिले तारीफ है। मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए यह ‘दिव्य हिमाचल’ की सराहनीय पहल है।

‘दिव्य हिमाचल’ के मंच को सलाम

रिषभ ठाकुर का कहना था कि वह कब से इस इंतजार में थे। ‘मिस्टर हिमाचल’ के ऑडिशन का समाचार पढ़ते ही वह तुरंत रजिस्टे्रशन के लिए पहुंच गए। उन्होंने बताया वर्तमान में सिर्फ बॉडी फिटनेस ही जरूरी नहीं है। आकर्षक लुक का हर कोई दीवाना होता है। इसके लिए व्यायाम जरूरी है। वह स्वयं जिम में दो घंटे पसीना बहाते हैं। ‘मिस्टर हिमाचल’ का मंच मिलने से युवाओं को मॉडिलिंग में करियर बनाने की राह आसान होगी।

‘मिस्टर हिमाचल’ देगा सपनों को उड़ान

अंकुश कौशल का कहना है कि इन दिनों जिम ज्वाइन करने का मतलब बॉडी बिल्डर बनना नहीं है। भागदौड़ की इस जिंदगी में लोग अपने शरीर की तरफ ध्यान नहीं दे पाते। व्यायाम व्यक्ति के व्यक्तित्व में निखार आता है। मॉडलिंग में युवा अपना बेहतर भविष्य बना सकते हैं। मॉडलिंग में नाम कमाने के लिए प्रदेश में न के बराबर प्रतियोगिताएं होती है। ‘दिव्य हिमाचल’ ने ‘मिस्टर हिमाचल’ इवेंट शुरू कर युवाओं के लिए मॉडलिंग में भविष्य बनाने की नींव रखी है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App