सांप के काटने से युवक की मौत

By: Jul 19th, 2017 12:05 am

सरकाघाट, धर्मपुर —  उपमंडल धर्मपुर की धवाली पंचायत के रिछली गांव के पंकज कुमार पुत्र राजमल की सांप के काटने से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार पंकज (16) अपनी मौसी के घर फिहड़ में मेहमान गया था। जहां उसे अपनी मौसी के घर रहते करीब एक ही दिन हुआ था। इस दौरान सोमवार को रात करीब एक बजे के सोए हुए युवक को सांप ने काटा लिया। उक्त घटना के तुरंत बाद मौसी का परिवार उसे धर्मपुर अस्पताल ले गए।  जहां पर युवक के परिजन भी पहुंच गए। सीएचसी धर्मपुर में तैनात डाक्टर दीपक ठाकुर का कहना है कि युवक को जब अस्पताल लाया गया तो उसकी हालत नाजुक थी।  थोड़ी देर बाद धर्मपुर अस्पताल में ही युवक ने दम तोड़ दिया है। बता दें कि पंकज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मढ़ी में जमा दो कक्षा का छात्र था। इस घटना पर पूर्व परिवहन एवं शहरी विकास मंत्री एवं धर्मपुर के विधायक ठाकुर महेंद्र सिंह, पंचायत प्रधान सरोज कुमारी, भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री रजत ठाकुर,  पूर्व प्रधान राजेंद्र कुमार आदि ने गहरा दुख प्रकट किया है।

देवधार में बरामदे से गिरा युवक, मौत

बालीचौकी — ग्राम पंचायत देवधार के युवक (22)हुकम राम पुत्र डोले राम की सोमवार रात बरामदे से गिरकर मौत हो गई। हुकम राम बीते दो दिनों से ग्राम पंचायत खणी के भल्यारी गांव में अपने बहन के घर गया था। इस दौरान रात को हुकम राम टायलट जाने के लिए उठा। अंधेरा होने के कारण वह घर के बरामदे से गिर गया। मंगलवार प्रातः जब परिजनों ने देखा तो वह मृत पाया गया। तहसीलदार अनिल कुमार ने बताया कि प्रशासन ने मृतक के परिवार को दस हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान कर दी है।

लेदा में गर्भवती महिला की मौत, मामला दर्ज

सुंदरनगर — लेदा क्षेत्र में एक गर्भवती महिला की मौत हो  गई है। पुलिस चौकी रिवासलर में इस संदर्भ में मामला दर्ज किया गया और आगामी कार्रवाई तेज कर दी है। जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय गर्भवति महिला को एकाएक उल्टी व दस्त की शिकायत हुई और परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल सुंदरनगर में ला रहे थे कि बीच रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। जिससे गर्भ में पल रहे सात माह के भ्रूण की भी मौत हो गई।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App