‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन 28 से

By: Aug 11th, 2017 12:05 am

हमीरपुर – हिमाचल के नंबर वन मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के क्रेजी इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ का ऑडिशन हमीरपुर में 28 अगस्त को होगा। शहर के गांधी चौक स्थित अंतरिक्ष मॉल का शानदार बैंक्युट हॉल इसकी मेजबानी का गवाह बनेगा। ऑडिशन सुबह नौ बजे आरंभ हो जाएंगे। बहुत जल्द ऑडिशन में हिस्सा लेने के लिए ‘डांस हिमाचल डांस’ के रजिस्ट्रेशन फार्म ‘दिव्य हिमाचल’ के ब्यूरो कार्यालय हमीरपुर में उपलब्ध होंगे। प्रतियोगिता में बेहत्तर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को दुनिया की नामी लुईस टैरेस अकादमी में जाने का मौका मिलेगा। ऑडिशन में सीनियर तथा जूनियर दोनों केटागिरी के लिए आडिशन होंगे। जाहिर है कि आडिशन अंतरिक्ष मॉल में आयोजित किया जाएगा। आडिशन में ताल ठोंकने के लिए तैयार हमीरपुर के युवाओं को पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करनी होगी। बहुत जल्द पंजीकरण का कार्य शुरू हो जाएगा। प्रदेश के अग्रणी हिंदी दैनिक समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ की इस सौगात के लिए इस बार भी हमीरपुर स्वागत के लिए तैयार हो गया है। हमीरपुर में ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा प्रायोजित आयोजनों के आडिशन में भाग लेने के लिए हिमाचल ही नहीं, बल्कि हिमाचल के बाहर रहने वाले हिमाचली मूल के प्रतिभागी पहुंचते रहे हैं। इससे पूर्व ‘डांस हिमाचल डांस’ ‘हिमाचल की आवाज’ व ‘मिस हिमाचल’ के आडिशन में प्रदेश व राज्य के बाहर बसे हिमाचली प्रतिभागी हमीरपुर पहुंचे हैं। इस बार के आडिशन में प्रतिभागियों में खासा उत्साह बना हुआ है।

छात्रों को एंट्री फीस में  विशेष छूट

जूनियर वर्ग में (8 से 16 साल) तक के उम्मीदवार डांस में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। सीनियर कैटागिरी में आयु सीमा (17 से 35 साल) निर्धारित है। स्कूलों व एकेडमियों से प्रमाण पत्र लेकर आने वाले प्रतिभागियों को एंट्री फीस में विशेष छूट दी जाएगी।

जानकारी के लिए यहां करें संपर्क

अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 94189-70001, 94598-12841 व 98174-00757 पर व्हटसऐप  या फोन से सीधा संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा ब्यूरो कार्यालय के फोन नंबर 01972-224310, 223910 पर संपर्क कर जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App