‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर छाएंगे हमीरपुर के डांसर्ज

By: Aug 25th, 2017 12:07 am

हमीरपुर के अंतरिक्ष मॉल में ‘डांस हिमाचल डांस’ का ऑडिशन 28 को, युवाओं में देखने को मिल रहा क्रेज

newsहमीरपुर – डांस हिमाचल डांस’ में जलवा बिखेरने को हमीरपुर की का टेलेंट तैयार है। जूनियर से लेकर सीनियर वर्ग के प्रतिभागी अभ्यास में जुटे हुए हैं। स्कूलों में अध्यापक तो घर में माता-पिता प्रतिभागियों के डांस टीचर बन गए हैं। स्कूलों में डांस टीचर व घर में परिजन बच्चों को डांस की बारीकियां सीखने में व्यस्त हैं। इस सुनहरे मौके को कोई भी प्रतिभागी हाथ से नहीं गवाना चाहता। रजिस्टे्रशन करवाने के लिए भी होड़ मच गई है। रोजाना पंजीकरण करवाने के लिए युवा उमड़ रहे हैं। दूरभाष से भी ऑडिशन की जानकारी जुटाई जा रही है। ‘दिव्य हिमाचल’ के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन हमीरपुर में 28 अगस्त को अंतरिक्षत मॉल में होंगे। नादौन, बड़सर व भोरंज में 29 अगस्त को ‘डीएचडी’ के ऑडिशन होंगे। नादौन में मोनाल पब्लिक स्कूल, बड़सर में अमर पैलेस (गारली रोड़ ) व भोरंज में करियर प्वाइंट यूनिविर्सिटी में डीएचडी का मंच सजेगा। इसके लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। ऑडिशन में हिस्सा लेने के लिए ‘डीएचडी’ के रजिस्ट्रेशन फार्म ‘दिव्य हिमाचल’ के ब्यूरो कार्यालय व उपमंडल संवाददाताओं के पास उपलब्ध हैं। इसके साथ ही शिक्षण संस्थानों में भी रजिस्टे्रशन फार्म पहुंचा दिए गए हैं। प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को दुनिया की नामी लुईस टैरेंस अकादमी में जाने का मौका मिलेगा। ऑडिशन में सीनियर तथा जूनियर दोनों कैटेगरि के लिए ऑडिशन होंगे।

डांस में पहचान बनाने का मौका

नियती का कहना है कि वह इस मौका को नहीं गवाएंगे। डांस में अपनी अलग पहचान बनाना ही इनका लक्ष्य है। आदर्श ने जिला के युवाओं से आग्रह किया है कि डीएचडी के ऑडिशन में बढ़-चढ़कर भाग लें। इस तरह के मंच से युवाओं को डांस में भविष्य बनाने का सुनहरा मौका मिल रहा है।

जानकारी के लिए करें संपर्क

हमीरपुर में ऑडिशन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 94189-70001, 94598-12841 व 98174-00757 पर व्हटसऐप या फोन से सीधा संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा ब्यूरो कार्यालय के फोन नंबर 01972-224310, 223910 पर संपर्क कर जानकारी प्राप्त की जा सकती है। वहीं भोरंज में ऑडिशन की जानकारी के लिए 94188-72174 पर संपर्क करें। नादौन में 94180-90922, बड़सर में 70189-50741, 88946-57853 पर ऑडिशन की विस्तार से जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

बेहतर मंच, बचपन से सीख रहीं डांस

मुस्कान का कहना है कि वह बचपन से ही डांस का अभ्यास कर रही हैं। घर में माता इसे अभ्यास करवा रही हैं। मंच उपलब्ध न होने के कारण वह अपनी प्रतिभा दिखाने से वंचित हैं। उसने बताया कि ‘दिव्य हिमाचल’ युवाओं को बेहतर मंच उपलब्ध करवा रहा है।

‘दिव्य हिमाचल’ का मंच सराहनीय

कशिक का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ की यह पहल सराहनीय है। वह इस मौके का पूरा लाभ उठाएंगी। उसने बताया कि काफी समय से वह अपने घर पर ही डांस का अभ्यास कर रही थी। डांस हिमाचल डांस के ऑडिशन की बात सुनकर अभ्यास दोगुना कर दिया है।

डांस में पहचान बनाने का मौका

श्रृष्टि का कहना है कि डांस में अपनी प्रतिभा दिखाने का इससे बेहतर अवसर नहीं मिल सकता। युवाओं को इसका भरपूर लाभ उठाना चाहिए। इस तरह के मंच उपलब्ध होने से युवाओं के आत्मविश्वास में बढ़ौतरी होती है। इसने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ का यह कदम सराहनीय है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App