नए सीरियल

By: Aug 6th, 2017 12:10 am

‘पृथ्वी वल्लभ’

‘पृथ्वी वल्लभ’सोनी टीवी पर नया सीरियल आ रहा है ‘पृथ्वी वल्लभ’ । वैसे कई सफल टीवी शो आ रहे हैं जैसेः सीआईडी और अपराध पेट्रोल आदि। ‘पृथ्वी वल्लभ’ की कहानी दो राजाओं के आसपास घूमती है, अवंतीपुर के पृथ्वी वल्लभ जो दयालु  हैं और पड़ोस के राजा टेलैप जो क्रूर हैं। उनकी बहन मृणाल्वती और दूसरे पड़ोसी राजा भिल्ल की सहायता से, तेलप ने पृथ्वी वल्लभ को  अपने कब्जे में करने का प्रबंध किया। इस सीरियल में दोनों राजाओं की आपस में तकरार होती है। पृथ्वी वल्लभ जो शांति से बात करता है, पर पड़ोस का राजा क्रूर होने के कारण हमेशा लड़ाई को ही महत्त्व देता है।

स्टार प्लस पर द किंग्स डॉटर

स्टार प्लस पर द किंग्स डॉटरस्टार प्लस चैनल जल्द ही नए नाटकों, ‘चंद्रा नंदिनी, परदेस में है मेरा दिल’ के बाद  ‘द किंग्स डॉटर’ नामक अवधि के नाटक के नाम पर जल्द ही आ जाएगा। राजा की बेटियों की साजिश एक प्रमुख राजा और उसकी तीन बेटियों के साथ उनके संबंध पर आधारित है। राजा की भूमिका प्रसिद्ध अभिनेता शक्ति आनंद द्वारा चित्रित की जाएगी, जिन्हें पहले भारत के वीर पुत्र-‘महाराणा प्रताप  और बालिका वधू’ जैसे शो में देखा गया था। राजा की सबसे छोटी बेटी की भूमिका बालिका वधू प्रसिद्ध अभिनेत्री (ग्रेसी गोस्वामी) द्वारा निभाई जाएगी। बाकी कास्टिंग अभी भी प्रक्रिया में है। आने वाले दिनों में शो का नाम बदल सकता है। वैसे सितंबर तक नाटक शुरू हो जाएगा।

कॉमेडी दंगल

कॉमेडी दंगलएंड टीवी पर नया शो शुरू हो रहा है। जिसे गुरु भारती सिंह द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। क्योंकि भारती सिंह इस शो की जज हैं। अभी तो भारती कपिल शर्मा के साथ हैं, पर जल्द ही वह ‘कॉमेडी की दंगल’ की जज बनने वाली हैं। पहली बार उन्हें कॉमेडी लड़ाई की न्यायाधीश के रूप में देखा जाएगा। यह नाटक आपको हंसाते-हंसाते लोटपोट कर देगा। इस सीरियल में सभी कॉमेडियन अपनी कॉमेडी से किसको कितना हंसा सकते हैं, यह देखना है। इसको जज करेंगी भारती सिंह। इस शो में कुछ प्रसिद्ध टीवी चेहरे भी होंगे। इस सीरियल में दो टीमों की एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा होगी। एक टीवी कलाकारों की विशेषता है और दूसरे में स्टैंड अप कॉमेडियन है। 12 अगस्त को इस शो को शायद हम एंड टीवी पर देख सकते हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App