बीबीएन में बेशुमार टेलेंट

By: Aug 31st, 2017 10:49 pm

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मंच पर ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन

NEWSबीबीएन — ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-5 के ऑडिशन में गुरुवार को हुनरमंद प्रतिभागियों ने जमकर खूब तालियां बटोरीं। प्रतिभागी चाहे जूनियर ग्रुप का हो या सीनियर, सभी ने अपनी लगन से नालागढ़ में ऐसा समां बांधा कि आयोजन स्थल पर मौजूद हर शख्स कार्यक्रम के आगाज से अंजाम तक झूमता रहा। नालागढ़ के लार्ड महावीरा नर्सिंग कालेज के सभागार में आयोजित ऑडिशन में उमड़े हुजूम ने यह साबित कर दिया कि हिमाचल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, बस उन्हें सही मंच की तलाश थी। गुरुवार को ऑडिशन स्थल पर संगीत की धुनों पर नन्हे-मुन्नों से लेकर युवाओं के थिरकते कदमों ने डांस की ऐसी खुमारी भर दी कि यहां मौजूद हर शख्स मस्ती में झूमता नजर आया। ‘डांस हिमाचल डांस’ का ऑडिशन सुबह 11 से लेकर शाम पांच बजे तक चलता रहा। इस दौरान प्रतिभागियों के साथ उनके परिजनों व नर्सिंग कालेज की प्रशिक्षु नर्सों का उत्साह भी देखने काबिल था। कार्यक्रम का आगाज लार्ड महावीरा नर्सिंग कालेज के चेयरमैन डा. अजित पाल जैन, डा. आशिमा जैन, एडमिनिस्ट्रेटर डा. दीपिका शर्मा ने किया। इस दौरान नप नालागढ़ के अध्यक्ष मनोज वर्मा, पार्षद धर्मेंद्र राणा भी मौजूद रहे। डांस मास्टर नवीन पाल जॉनी ने बतौर जज नालागढ़ ऑडिशन में शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान अतिथियों व निर्णायक मंडल को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने जहां अपने हिप-हॉप स्टाइल और ग्रुप डांस पर वाहवाही बटोरी, वहीं क्लासिकल मूव्ज के साथ भरतनाट्यम को भी दर्शकों व जज ने खूब सराहा। काबिलेगौर है कि हिमाचल के गांव-कस्बों, स्कूलों व कालेजों में छिपी प्रतिभाओं को बेहतर मंच व पहचान दिलाने और उनके सपनों को साकार करने का बीड़ा ‘दिव्य हिमाचल’ ने उठाया है। ‘मीडिया ग्रुप का मंच प्रतियोगिता की कसौटी पर खरी उतरने वाली प्रतिभाओं को न सिर्फ अपने हुनर को साबित करने का मौका दे रहा है, ब्लकि सेलेब्रिटी स्टार से मिलने व राष्ट्रीय स्तर पर छाने का भी अवसर मुहैया करवा रहा है।

प्रतिभाएं निखार रहा ‘दिव्य हिमाचल’

लार्ड महावीरा नर्सिंग कालेज के चेयरमैन डा. अजित पाल जैन ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ इस तरह के आयोजनों के जरिए युवा प्रतिभाओं को निखारने में अहम योगदान दे रहा है। इस तरह के कार्यक्रम युवा पीढ़ी व नन्हे-मुन्नो के व्यक्तित्व को बहुआयामी बनाने में भी सहायक सिद्ध होते हैं। उन्होंने कहा कि वह ‘दिव्य हिमाचल’ के इस आयोजन से जुड़कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। नप नालागढ़ के अध्यक्ष मनोज वर्मा ने कहा कि उन्होंने ऑडिशन के दौरान पाया कि हिमाचलियों में टेलेंट की कमी नहीं है। ‘दिव्य हिमाचल’ ने प्रतिभाओं को एक बेहतरीन मंच मुहैया करवा रहा है।

जूनियर ग्रुप

अनवेशा, वंशिका, नाजिद, राधिका, अयान, अर्थव, अंश धीमान, विदिशा, वरुण चंदेल, सलोनी, आशु डोगरा, शुभम धीमान, गरिमा, दीक्षा वर्मा, हर्ष, वर्षा, अल्पाइन स्कूल, रिया, राधिका, गुरुकुल इंटरनेश्नल स्कूल ग्रुप-1, गुरुकुल इंटरनेश्नल स्कूल ग्रुप-2, जूली, डिंपल, अल्पाइन स्कूल ग्रुप-2, साक्षी नेगी, रिया, रीत, अंकुश, प्रज्ज्वल, गीताजंलि स्मार्ट स्कूल ग्रुप, युवराज, अनिशा, शिवांशी, प्रशांत, आस्था, सिमरन, रीतिका, अहाना, नीरज, राजू, संदीप, यशिका, श्रुति, शिवालिक वैली स्कूल ग्रुप-1, शिवालिक वैली स्कूल ग्रुप-2, खुशी, शिवालिक वैली गु्रप-3, रोहित, रिया गर्ग, रिद्धि, कृष, रिद्धि-कृष ग्रुप डांस।

सीनियर ग्रुप

शिखा, रूपम, दीपिका शर्मा, रायल पंजाब ग्रुप, रीतु बाला, पारुल शर्मा, शिवानी, रेमश, सिया, क्रोमेक्स डांस जोन ग्रुप, रवीना, योगिता, राहुल, गौरव, पुष्पा, पूनम, पुष्पेंद्र राणा और कीर्ति।

प्रदेश में गजब का हुनर

डा. आशिमा जैन ने कहा कि हिमाचल में टेलेंट की कमी नहीं है। ऑडिशन में नन्हे-मुन्नों से लेकर बड़ों का हुनर सब गजब का था। उन्होंने कहा कि वह आगे भी ‘दिव्य हिमाचल’ के इस तरह के आयोजनों में भागीदार बनना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच को हिमाचली प्रतिभाओं के लिए बेहतरीन प्लेटफार्म करार दिया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App