‘मिस्टर हिमाचल’बनने को पहला पड़ाव पार

By: Aug 3rd, 2017 12:10 am

फार्मर ट्रेनिंग सेंटर सुंदरनगर में ऑडिशन के लिए पहुंचे युवाओं ने दिखाया दम

पैंथर वॉक गजब का…दिल लूटा

ऑडिशन के लिए मंडी के कोने-कोने से उमड़े युवा, ऑन दि स्पॉट रजिस्टे्रशन

NEWSसुंदरनगर— सुकेत रियासत में प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के मिस्टर हिमाचल-2017 के लिए ऑडिशन का आयोजन बुधवार को कृषक प्रशिक्षण केंद्र सुंदरनगर के सामुदायिक सभागार में किया गया, जिसमें युवा मिस्टर हिमाचल बनने के लिए काफी उत्साहित नजर आए। मनोरंजन और भरपूर जोश के साथ संपन्न हुए इस ऑडिशन में भाग लेने के लिए मंडी के कोने-कोने से युवा पहुंचे। सुबह नौ बजे से ही युवा आयोजन स्थल पर जुटना शुरू हो गए थे। इनके लिए सामुदायिक भवन में ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध करवाई गई थी। ऑडिशन के दौरान भी कई युवाओं ने पंजीकरण करवाकर मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाई। सुबह से ही ऑडिशन को भीड़ एकत्रित होना शुरू हो गई थी। कार्यक्रम में पे्रस क्लब सुंदरनगर के प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। ऑडिशन में फिट एंड फायर डांस स्टूडियो के एमडी अमित भाटिया विशेष तौर से उपस्थित रहे।    मिस्टर हिमाचल-2017 के फिटनेस पार्टनर तरुण ठाकुर, मिस हिमाचल 2016 आरूषा शर्मा, मिस हिमाचल -2017 की फाइनलिस्ट शरूति सैणी व मिस्टर हिमाचल-2016 के फाइनलिस्ट विशाल राणा ने प्रतिभागियों का हुनर परखा। ऑडिशन के दौरान दो राउंड आयोजित किए गए। पहले चरण में पैंथर वॉक व दूसरा राउंड इंट्रोडक्शन का रहा। ्रप्रतिभागियों ने निर्णायक दल के प्रश्नों के उत्तर देकर सभी को प्रभावित किया। निर्णायक दल के सदस्य तरुण ने प्रतिभागियों को मॉडलिंग व एक्टिंग के टिप्स दिए। उन्होंने युवाओं को वॉकिंग स्टाइल, ऑडिशन के बारे में तथा इंटरव्यू के बारे में महत्त्वपूर्ण जानकारियां प्रदान कीं। मिस्टर हिमाचल-2016 के फाइनलिस्ट विशाल राणा ने भी पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट की जानकारी प्रतिभागियों को दी।  प्रतिभागियों ने मीडिया गु्रप के इस मंच की सराहना की।

यहां तो हौसला बढ़ाने वाले भी कम नहीं

विभिन्न संस्थानों से लेकर स्थानीय जिम के कई युवा प्रतिभागियों की हौसला अफजाई के लिए ऑडिशन स्थल पर पहुंचे थे। हरेक प्रतिभागी की परफार्मेंस के साथ ही युवाओं ने तालियों की गड़गड़ाहट से उनका हौंसला बढ़ाया।

अंतरराष्ट्रीय मॉडल भी पहुंचे मंच पर

टी-सीरीज में बतौर मॉडल काम कर चुके और राष्ट्र से लेकर अंतर राष्ट्रीय स्तर पर काम कर चुके सुंदरनगर के रहने वाले वरुण धीमान भी ‘दिव्य हिमाचल’ के सजाए गए मंच पर ऑडिशन देने के लिए पहुंचे। उन्होंने अपनी परफार्मेंस देकर निर्णायक मंडल समेत दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App