24 घंटे बीते, पुलिस के हाथ खाली

By: Aug 9th, 2017 12:15 am

सोलन के शामती मर्डर केस के आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई खाकी, तफतीश जारी

newsसोलन  – शामती के समीप सोमवार की रात को हुए गोलीकांड में पुलिस ने दो आरोपियों के स्कैच जारी किए हैं। 24 घंटे से भी अधिक का समय बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। हालांकि पुलिस ने आरोपियों की खोज के लिए हरियाणा व दिल्ली के लिए टीमें भेज दी हैं। पुलिस मोबाइल फोन डिटेल, सीसीटीवी फुटेज तथा मौके पर मौजूद दो गवाहों के आधार पर हमलावरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। जानकारी के अनुसार सोमवार रात को करीब 9ः10 बजे  हरियाणा नंबर की स्विफ्ट में आए तीन आरोपियों ने लक्की नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। मंगलवार को सुबह 4 बजे तक एसपी सोलन सहित दर्जनों पुलिस कर्मी आरोपियों को खोजने का प्रयास करते रहे, लेकिन कोई पता नहीं लग पाया। सोमवार की रात को माहौल काफी अधिक तनावपूर्ण हो गया। पुलिस रात भर लोगों का गुस्सा शांत करने में लगी रही।  इसके अलावा लक्की के मोबाइल से प्राप्त नंबरों के आधार पर भी पुलिस जांच कर रही है। आरोपियों की जांच के लिए टीमें हरियाणा के सोनीपत व दिल्ली भेज दी गई हैं। पुलिस को शक है कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद बाहरी राज्यों को भाग गए हैं।    पुलिस इस रंजिश का एंगल मान कर भी जांच कर रही है। एसपी सोलन मोहित चावला ने बताया कि पुलिस  प्रत्येक पहलू पर जांच कर रही है।

सीसीटीवी की क्लिपिंग लगी हाथ

सोलन पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक गाड़ी कालेज की तरफ से आती है और सड़क किनारे पार्क की गई बाइक से टकरा जाती है। इस गाड़ी से तीन युवक बाहर निकलते हैं और गाड़ी की नंबर प्लैट को बदल देते हैं। इसके बाद ये तीनों युवक शामती की तरफ भाग जाते हैं।

आरोपियों के स्कैच जारी

पुलिस द्वारा यह भी दावा किया जा रहा है कि दो लोगों ने हमलावरों को पहचाना है। इन लोगों द्वारा दी गइ  जानकारी के अनुसार पुलिस ने हमलावरों के स्कैच जारी किए हैं। कुल तीन हमलावर बताए जा रहे हैं, जिसमें दो के स्कैच जारी हुए हैं। पुलिस ने ये स्कैच सभी थाना व चौकियों में भेज दिए हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App