एलईडी के साथ हैड फोन फ्री

By: Sep 27th, 2017 12:07 am

newsऊना – ऊना शहर में फेस्टिवल सीजन के चलते लोगों ने खरीददारी करना शुरू कर दी है। खरीददारी के लिए बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ना शुरू हो गई है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लोगों को बाजार में खरीददारी के लिए विशेष फेस्टिवल छूट भी दी जा रही है, जिसका लाभ उपभोक्ता भी उठा रहे हैं। ऊना शहर में ऊना-नंगल रोड पर स्थित कथूरिया इलेक्ट्रॉनिक्स में भी उपभोक्ताओं को फेस्टिवल सीजन के चलते विशेष छूट दी जा रही है। कोई भी उपभोक्ता शोरूम में आकर इस विशेष छूट का लाभ उठा सकता है। शोरूम में उपभोक्ताओं को 32 इंच की एलईडी की खरीददारी करने पर हैड फोन फ्री मुहैया करवाया जा रहा है। इसके अलावा अन्य कई उत्पादों की खरीददारी पर होम थियेटर फ्री दिया जा रहा है। बाकायदा शोरूम में उत्पादों पर इंश्योरेंस सुविधा भी मुहैया करवाई जा रही है। इसके अलावा वाशिंग मशीन खरीदने पर उपभोक्ता को स्क्रैच कार्ड भी दिया जा रहा है। कार्ड को स्क्रैच करने पर उपभोक्ता को इनाम भी निकल सकता है। वहीं, एयरटेल कंपनी की डिश कनेक्शन लेने पर उपभोक्ता को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि शोरूम में अन्य कई उत्पादों पर भी उपभोक्ताओं का लाभ मुहैया करवाया जा रहा है, लेकिन वर्तमान में जो लाभ दिया जा रहा है वह फेस्टिवल सीजन के दौरान ही मिलेगा। निर्धारित समय के लिए विशेष छूट उपभोक्ताओं को दी जा रही है। उधर, कथूरिया इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक रवि कुमार ने बताया कि शोरूम में उपभोक्ताओं को विशेष छूट दी जा रही है। इसका लाभ उपभोक्ता शोरूम में खरीददारी कर उठा सकता है। उन्होंने कहा कि फेस्टिवल सीजन तक लोग स्पेशल छूट का लाभ उठा सकते हैं।

खरीददारी पर होम थियेटर फ्री

उपभोक्ताओं को 32 इंच की एलईडी की खरीददारी करने पर हैड फोन फ्री मुहैया करवाया जा रहा है। इसके अलावा अन्य कई उत्पादों की खरीददारी पर होम थियेटर फ्री दिया जा रहा है। बाकायदा शोरूम में उत्पादों पर इंशोरेंस सुविधा भी मुहैया करवाई जा रही है। इसके अलावा वाशिंग मशीन खरीदने पर उपभोक्ता को स्क्रैच कार्ड भी दिया जा रहा है। कार्ड को स्क्रैच करने पर उपभोक्ता को ईनाम भी निकल सकता है। वहीं, एयरटेल कंपनी की डिश कनेक्शन लेने पर उपभोक्ता को लाभ होगा।

बनगढ़ में दो दिवसीय सेमिनार का शुभारंभ

मैहतपुर- प्रथम भारत आरक्षित वाहिनी बनगढ़ में दो दिवसीय सेमिनार का शुभारंभ हुआ। समादेशक एसआर राणा ने इस कार्यशाला का विधिवत उद्घाटन किया। इस दौरान वाहिनी में पदोन्नति एवं स्थानांतरण पर आए उपसमादेशक बद्री सिंह तथा सहायक समादेशक मनोज जंबाल का जवानों से परिचय करवाया गया। एसआर राणा ने जवानों को व्यक्तित्व विकास के अहम सुझाव दिए। उन्होंने पुलिस सेवा में एक पुलिस अफसर के लिए अनुशासन, कुशल नेतृत्व, परिपक्व व्यक्तित्व, सकारात्मक सोच, आत्मविश्वास एवं निर्णायक क्षमता की महत्ता पर बल दिया। इस अवसर पर सहायक समादेशक प्रमोद शुक्ला, मनोज जंबाल, नरेश कश्यप, वाहिनी चिकित्सक रोहित राय, उपनिरीक्षक अशोक कुमार, देवेंद्र सिंह, दिलदार सिंह, घनश्याम, दीपक, शमशेर सिंह, शम्मा, रेनु बाला सहित अन्य उपस्थित थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App