‘डांस हिमाचल डांस’…का मंच मिलते ही छा गया चंबा

By: Sep 10th, 2017 12:07 am

newsचंबा – प्रदेश के अग्रणी मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन पांच के ऑडिशन में शनिवार को प्रतिभागियों ने भारतीय पब्लिक स्कूल परिसर में बेहतरीन प्रस्तुतियां देकर खूब तालियां बटोरीं। युवाओं की प्रस्तुतियों को देख हाल में मौजूद अभिभावक व दर्शक खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाए। शनिवार सुबह 12 बजे से आरंभ हुआ ऑडिशन का दौर शाम तीन बजे तक जारी रहा। मनोज ठाकुर की बेहतरीन एंकरिंग ने ऑडिशन को चार चांद लगा दिए। ‘डांस हिमाचल डांस’ में मिस्टर हिमाचल के फाइनलिस्ट अभिषेक ने सेलिब्रेटी जज के तौर पर उपस्थिति दर्ज करवाई। ऑडिशन में हिमालयन पब्लिक सीनियर सेंकेंडरी स्कूल चुवाड़ी और डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चंबा, टेनी टायज व आर्य पब्लिक स्कूल के नौनिहालों की प्रस्तुतियों ने सबका मनमोह लिया। मंगलवार को चंबा में आयोजित ऑडिशन प्रक्रिया में कुल 25 प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर दिया। ऑडिशन के दौरान बेहतरीन प्रस्तुतियों पर जज नवीन पाल जौली भी मंच पर पहुंचकर साथ थिरकने से खुद को नहीं रोक पाए। इससे पहले ‘दिव्य हिमाचल’ चंबा कार्यालय के ब्यूरो प्रभारी दीपक शर्मा ने ऑडिशन के निर्णायक मंडल नवीन पाल जौली व केएस प्रेमी समेत सेलिब्रेटी जज को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

सीनियर वर्ग में

अक्षय कुमार, केवल सिंह, आकाश पठानिया, जितेंद्र पठानिया ने भाग लिया।

जूनियर वर्ग में

चैतन्य चौहान, आयूषी, खुशी, इशिता कपूर, स्मृति शर्मा, शैलजा ठाकुर, आकांक्षा, वंशिता महाजन, अनामिका, अनंदिता, वसुधा, हर्तिक, नाव्यांश, अंकिक्षा ने भाग लिया।

गु्रप डांस वर्ग में

गोल्डन गु्रप, शौर्य गु्रप, कशिश गु्रप, एसएस गु्रप, जूनियर हिमालयन गु्रप अखिल गैंग, हिमालयन गर्ल्ज ने भाग लिया।

ये रहे उपस्थित

इस मौके पर ‘दिव्य हिमाचल’ चंबा कार्यालय के जिला संवाददाता हामिद खान, स्टाफ  रिपोर्टर मान सिंह वर्मा, फोटोग्राफर राकेश कुमार, इवेंट से निखिल अवस्थी, मार्केटिंग के पवन पठानिया व सुर्कलेशन से देविंद्र टंडन व ललित चौधरी आदि भी मौजूद रहे।

सुबह 11 बजे ही जुट गई थी भीड़

चंबा में आयोजित ऑडिशन प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए चंबा जिला के विभिन्न क्षेत्रों से युवाओं का भारतीय पब्लिक स्कूल पहुंचने का सिलसिला आरंभ हो गया था। सुबह 11 बजे से ऑडिशन के लिए पंजीकरण प्रक्रिया आरंभ होते ही युवा लाइन में खडे़ होकर अपनी बारी का इंतजार करते दिखे। 12 बजे जूनियर वर्ग के मुकाबलों से ऑडिशन की शुरुआत हुई। ऑडिशन में हिस्सा लेने वाले युवाओं के अभिभावक भी हौसला अफजाई के लिए चंबा पहुंचे हुए थे। ऑडिशन में प्रस्तुतियों के दौरान जज नवीन पाल जौली ने जहां युवाओं की खामियां गिनाई, वहीं बेहतरीन प्रस्तुति पर तालियां बजाकर हौसला अफजाई भी की।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App