‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर कल हुनर दिखाएगा चंबा

By: Sep 8th, 2017 12:05 am

चंबा —  अग्रणी मीडिया गु्रप ‘दिव्य हिमाचल’ के ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन पांच के नौ सितंबर को भारतीय पब्लिक स्कूल परिसर में होने वाले ऑडिशन में युवाओं के डांसिंग हुनर की परख हेतु मीडिया गु्रप की इवेंट टीम शुक्रवार शाम को चंबा पहुंचने जा रही है। चंबा में ‘डांस हिमाचल डांस’ का ऑडिशन शनिवार को होगा। ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन में हिस्सा लेने को बेताब युवाओं के चंबा जिला के विभिन्न हिस्सों के अलावा कांगड़ा के नूरपुर से भी रोजाना कॉल कर ऑडिशन के नियम व शर्तों के बारे में पूछताछ का सिलसिला पिछले कई दिनों से जारी है। उल्लेखनीय है कि ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन पांच में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में ऑडिशन प्रक्रिया पिछले काफी दिनों से जारी है। शुक्रवार शाम को ‘डांस हिमाचल डांस’ ऑडिशन की टीम चंबा में पहुंचकर शनिवार को भारतीय पब्लिक स्कूल में चंबा के युवाओं के हुनर की परख करेगी। शनिवार को चंबा के मिलन पैलेस में होने वाले ऑडिशन में जूनियर व सीनियर वर्ग के मुकाबले करवाए जाएंगे। जूनियर वर्ग की एंट्री फीस साढे़ तीन सौ और युगल व गु्रप डांस के लिए पांच सौ रुपए और सीनियर वर्ग की एंट्री फीस पांच सौ व सात सौ रुपए रहेगी। स्कूली व संस्थाओं के बच्चों को पहचान पत्र प्रस्तुत करने पर सौ रुपए की विशेष छूट का प्रावधान भी रहेगा। इस मर्तबा हिमाचली फोक की प्रस्तुतियों को भी ऑडिशन में शामिल किया गया है।

इन नंबरों पर लें अधिक जानकारी

चंबा में आयोजित होने वाले ऑडिशन में एंट्री फार्म के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ के चंबा कार्यालय में भी संपर्क किया जा सकता है। इसके अलावा 94180-67555, 94180-67567 व 94597-53261 नंबरों पर संपर्क किया जा सकता है।

सिलेक्ट प्रतिभागी जाएंगे अगले राउंड में

‘दिव्य हिमाचल’ इवेंट डिपार्टमेंट के डिप्टी डायरेक्टर पंकज सूद ने कहा कि चंबा के युवाओं के लिए नौ सितंबर को भारतीय पब्लिक स्कूल में ऑडिशन होगा। जिला स्तर पर निर्णायक मंडल की परख पर खरे उतरने वाले प्रतिभागियों को अगले दौर में प्रतिभा दिखाने का मौका भी मिलेगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App