बैग में पैक कर कूड़ेदान में फेंकी पत्नी

By: Sep 16th, 2017 12:40 am

newsnewsबीबीएन— औद्योगिक कस्बे बद्दी में पति बनकर रह रहे युवक ने प्रवासी महिला की गला घोंट कर हत्या कर दी। हत्यारे ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद लाश को ट्रैवल बैग में पैक कर वर्द्धमान चौक के पास कूड़ेदान में फेंक दिया। शुक्रवार सुबह एक कबाड़ी ने कबाड़ के चक्कर में बैग खोला तो उसके बीच लाश देखकर उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत बद्दी थाना पुलिस को इसकी सूचना दी, जिस पर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। हत्यारोपी वारदात के बाद से फरार है, जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने टीमें पड़ोसी राज्यों के लिए रवाना कर दी हैं। इसके अलावा उसका फोन नंबर भी खंगाला जा रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ स्थित अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बद्दी के वर्द्धमान चौक में उस वक्त खलबली मच गई, जब एक कबाड़ी को  कूड़ेदान में पड़े एक बैग से कबाड़ के चक्कर में महिला की लाश मिली। कबाड़ी ने जैसे ही ट्रैवल बैग खोला तो उसके भीतर एक महिला की लाश निकली, यह देख उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। पुलिस कर्मियों ने एसपी की मौजूदगी में बैग खोला और उसमें से एक महिला की लाश को बाहर निकाला। इसी बीच स्थानीय लोगों ने उसकी शिनाखत कर ली और उसके कमरे का पता पुलिस को बताया। पुलिस ने उसके कमरे का रुख किया तो पाया कि वहां कोई नहीं था। उसके मकान मालिकों ने मृतका की पहचान निर्मला (26) बताई और वह यहां अपने पति साहब सिंह निवासी यूपी के साथ रह रही थी। दोनों वर्द्धमान उद्योग में काम कर रहे थे। मृतका ने गुरुवार को ही वर्द्धमान कंपनी से जॉब छोड़ी थी। शुरुआती पड़ताल में सामने आया है कि मृतका की गला घोंटकर हत्या की गई है, पुलिस ने एक रस्सी व दुपट्टा भी बरामद किया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही खाकी

पुलिस के अनुसार वह निर्मला को मौत के घाट उतारने के बाद उसकी लाश को कूड़ेदान में ठिकाने लगाने के बाद फरार हो गया। एसपी बद्दी राहुल नाथ ने बताया कि मृतका के गले पर निशान हैं और उसके कमरे से बैग की छूटी हुई पट्टी भी बरामद की गई है। आरोपी पति फरार है, जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

महिला के आधार कार्ड में पति का नाम कुछ और ही

मकान मालिक के मुताबिक उसके साथ रह रहे व्यक्ति साहब सिंह को उसने अपना पति बताया है, जबकि पुलिस को वर्द्धमान कंपनी से मिले उनके आधार कार्ड में पति का नाम इंद्रियास दर्ज है। बहरहाल पुलिस इसकी पड़ताल में जुट गई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App