एक नजर

By: Oct 1st, 2017 12:02 am

तलवाड़ा में दशहरे की धूम

तलवाड़ा —  बुराई पर अच्छाई की जीत, अधर्म पर धर्म की जीत के पावन पर्व  दशहरा शनिवार को तलवाड़ा के नर्सरी ग्राउंड सेक्टर-दो में श्रीसंतान धर्म सभा द्वारा धूमधाम से मनाया गया। इस पर्व अवसर पर श्रीराम नाटक कमेटी सेक्टर-दो द्वारा श्रीराम भगवान और रावण की सुंदर-सुंदर झाकियां बनाकर भूमिका निभाई गई। श्रीराम और रावण के मध्य युद्ध हुआ, जिसमें राम भगवान की जीत हुई।  इस मौके पर मुख्य मेहमान बीबीएमबी तलवाड़ा के चीफ   सुरेश माथुर द्वारा तीनों पुतलों की पूजा-अर्चना की गई। सूरज अस्त के  समय  रावण, मेघनाद व कुंभकरण के पुतलों को श्रीराम के अग्निबाण द्वारा जलाया गया। इस अवसर पर महेश चोपड़ा, तिलक राज,कृष्ण कुमार घई, वीर सिंह, बिहारी लाल, राकेश मल्होत्रा, रवि शर्मा, परवीन कुमार, पवन पुरी, शाम लाल, इंदरजीत कैरो, सुमेर, प्रताप सिंह, विनोद, रमन टंडन,  अंकुर चोपड़ा, विनोद, एसके राणा व सरवण कुमार आदि मौजूद थे।

अमृतसर में एच एंड एम का पहला स्टोर

अमृतसर — सर्वश्रेष्ठ मूल्य में फैशन और क्वालिटी के लिए मशहूर इंटरनेशनल रिटेलर, एच एंड एम, हेंस एंड मॉरिट्ज एबी ने शनिवार को अमृतसर के मॉल ऑफ अमृतसर में अपना पहला स्टोर खोला। नए कलेक्शन की शॉपिंग के लिए इस स्टोर पर जल्द ही फैशन प्रेमियों की कतार लग गई। एच एंड एम पर कंट्री मैनेजर, जाने आईनोला तथा एरिया मैनेजर, लुइस कूके (स्टोर मैनेजर), नितिन गुप्ता और मार्केटिंग प्रोजेक्ट मैनेजर, पराग धीमान ने रिबन काटा। उन्होंने ग्राहकों का स्वागत कर उन्हें गुडीज बैग तथ एच एंड एम सरप्राइज प्रदान किए गए। इस श्रेणी में पहले फैशन प्रेमियों को 10,000 रुपए का गिफ्ट कार्ड प्रदान किया गया, जबकि बाद में आने वाले फैशन प्रेमियों को क्रमशः 7000 और 5000 रुपए के गिफ्ट कार्ड प्रदान किए गए। जने आईनोला, कंट्री मैनेजर, एच एंड एम इंडिया ने कहा कि एच एंड एम पर हम अमृतसर में अपने पहले स्टोर पर शॉपर्स का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

प्रामिश मिस्टर, सोनिया मिस फ्रेशर चुनीं

अमृतसर — अमृतसर कालेज ऑफ  इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (एसीईटी) ने फ्रेशर्ज पार्टी-2017 के दौरान नए चेहरों का स्वागत किया गया। एसीईटी के सीनियर छात्रों ने एक रंगारंग कार्यक्रम के दौरान जूनियर छात्रों को सभी से रू-ब-रू करवाया। इस समारोह का शुभारंभ रागिनी शर्मा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस कार्यक्रम के चीफ गेस्ट अमित शर्मा (चेयरमैन एव सीईओ एसीईटी) ने फ्रेशर्ज पार्टी 2017 का आगमन किया। अमृतसर कालेज के मैनेजिंग डायरेक्टर डा. रजनीश अरोड़, प्रिंसीपल डा. वीके बग्गा, रेणु बग्गा, वाइस प्रिंसीपल रिटायर्ड कर्नल गुरमुख सिंह भी कार्यक्रम के दौरान उपस्थित थे। यह कार्यक्रम एक फैशन शो के थीम पर आधारित रहा। कार्यक्रम में मिस्टर और मिस फ्रेशेर-2017, मिस्टर हैंडसम और मिस चार्मिंग, बेस्ट कास्टयूम (पुरुष एवं महिला) चुने गए। कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने अपनी योग्यता दिखाते हुए कई तरह के जौहर दिखाए। कार्यक्रम में प्रामिश लुंगेली को मिस्टर फ्रेशर चुना गया, सोनिया मिस फ्रेशर रहीं, जबकि करण भंडारी को मिस्टर चार्मिंग और सोनिया को मिस चार्मिंग चुना गया। अब्दुल रज्जाक को बेस्ट कॉस्टयूम के लिए चुना गया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App